Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

भाजपा सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ISIS से मिली धमकी, कहा- खत्म कर देंगे पूरा परिवार

Whats App

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया, कश्मीर (Islamic State of Iraq and the Levant) से धमकी मिलने मिली है। इसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत डीसीपी मध्य दिल्ली श्वेता चौहान ने भी बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच चल रही है। धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है। आइएसआइएस, कश्मीर नाम की ईमेल आइडी से सांसद गौतम गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद भाजपा सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की तरफ से सेंट्रल दिल्ली पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है। गौरव अरोड़ा ने बताया कि रात 9:32 बजे मेल मिला है। इसमें लिखा है कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। इसके बाद दिल्ली पुलिस को जानकारी देने का कदम लिखित में उठाया गया।

jagran

यहां पर यह बता देना जरूरी है कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद बेहद लोकप्रिय नेता हैं। वह अपने जनहित के कामों के जरिये भी लगातार चर्चा में रहते हैं। इसके साथ वह राजनीतिक के साथ सामाजिक मुद्दों पर भी राय देते रहते हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को ट्वीटर पर नसीहत दी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि आप अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए, इसके बाद आतंकवादी देश के मुखिया को बड़ा भाई बताइये। यह अलग बात है कि नवजोत सिद्धू और गौतम गंभीर दोनों ही टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं। गौतम गंभीर क्रिकेट की कमेंट्री भी करते नजर आ रहे हैं।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374