Breaking
भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी 2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ... कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए? हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव? ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?

​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट

Whats App

श्रीगंगानगर: बाइक सवार दो युवकों ने रविवार दोपहर बाद बाइक पर जा रही महिला का बैग छीन लिया। महिला जब तक कुछ समझ पाती बाइक सवार युवक बैग लेकर दूर जा चुके थे। बैग में एक मोबाइल फोन और कुछ जरूरी डाक्यूमेंट्स थे। पुलिस ने कुछ देरी की पड़ताल के बाद ही आरोपी युवकों को धर दबोचा। आरोपी युवक पहले भी मोटरसाइकिल चोरी और ऐसी ही कुछ अन्य वारदातों में शामिल रहे हैं।दोपहर में हुई वारदातहोमलैंड सिटी में रहने वाली महिला कुसुम पत्नी मदनलाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह अपने बेटे दीपक के साथ घर से नई धानमंडी में से होते हुए प्रेमनगर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार दो युवक आए और उसका बैग छीनकर फरार हो गए। उसने शोर मचाया लेकिन आसपास कोई नहीं होने से युवक आसानी से भागने में सफल हो गए।कोतवाली पुलिस को दी सूचनामहिला ने वारदात के तुरंत बांद इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत एक्टिव होकर मामले की जांच शुरू की। ऐसी वारदातों में शामिल युवकों का रिकॉर्ड खंगाला। मुखबिरों से जानकारियां जुटाईं। वारदात के कुछ ही देर बाद इस मामले में दो युवकों पुरानी आबादी के सोनू पुत्र राजकुमार और उसके साथी फिरोजखान उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया। पुरानी आबादी के एएसआई कृष्णचंद ने बताया कि इस मामले में दो युवकों को पकड़ा गया है। दोनों युवक पहले भी मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों में शामिल रहे हैं। इसके अलावा उन पर कुछ अन्य आरोप भी है। जांच में कुछ और वारदातों के खुलासे की उम्मीद है।

भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी     |     2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |     कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |     कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुआवजे की भी उठी मांग     |     कोर्ट रूम में वकीलों की दबंगई! अंदर घुसकर की मारपीट, चार की सदस्यता खत्म     |     दिल्ली-NCR के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की धमकी का रूस से कनेक्शन, क्या-क्या खुलासे हुए?     |     हरियाणा में SRK गुट पर भारी पड़े भूपेंद्र हुड्डा, राज बब्बर पर यूं ही कांग्रेस ने नहीं खेला दांव?     |     ‘मुख्तार की तरह हम भी देंगे शहादत, मगर ये जालिम हुकूमत….’, अफजाल अंसारी ने क्यों कही ये बात?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374