Breaking
गैंगरेप के बाद खुद को संभाल नहीं पाई पीड़ित छात्रा, सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी… लगा ली फांसी शताब्दी और वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रियों को निश्शुल्क मिलेगी 500 मिली की पानी की बोतल 12 घंटे देरी से आई सचखंड एक्‍सप्रेस, आठ घंटे लेट हुई मालवा एक्सप्रेस गोसलपुर में डीजल चोरी के शक में ड्राइवर को पीटा, ट्रांसपोर्टर के दो भाई गिरफ्तार चारों आरोपित जेल में, रेशमा की बहन बोली- दूसरी शादी के लिए मार डाला, ऐसी सजा मिले कि तड़प-तड़प कर मर... विदेश से भोपाल आकर परिवार के साथ मतदान कर मनाया लोकतंत्र का उत्सव ‘अंबानी-अडानी को गालियां देनी बंद कर दीं, कितना माल उठाया है..’, PM मोदी का राहुल गांधी से सवाल मंगेली में अवैध आश्रम तोड़ने से पहले ही भोपाल से आया फोन, आश्रम में रह रहीं गायों की सुरक्षा को लेकर... केरल में क्यों फैल रहा वेस्ट नाइल वायरस, कितनी खतरनाक है ये बीमारी, एक्सपर्ट्स से जानें युवक से शादी कर की धोखाधड़ी, लूटेरी दुल्‍हन सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

गैस सिलेंडर महंगा होने पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तीखा हमला

Whats App

कांग्रेस ने कामर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 101 रुपए की बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर आज तीखा हमला किया और कहा कि यह सरकार बराबर जनता की जेब काटने में लगी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इस पर नियंत्रण करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने तंज किया कि महंगाई से लोगों को राहत देने में नाकाम मोदी सरकार के जुमले जरूर कम हो गये हैं।

गांधी ने कहा कि कामर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 100 रुपये से ज्यादा की वृद्धि हुई है। जुमलेबाज भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है, तब से महंगाई बेलगाम होती जा रही है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जैसे-जैसे महंगाई बढ़ी, जुमलों के भाव गिर गए। ”

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, ‘‘अब कॉमर्शयिल गैस सिलेंडर 101 रुपए महंगा। लगता है, शादी के सीज़न में भाजपा सरकार लोगों की जिंदगी में रोज महंगाई का तड़का लगा रही है। अब सिलेंडर हुआ 2,101 रुपए का। महंगाई अपरंपार, जनता की जेब काटे बार-बार, ऐसी रही मोदी सरकार।”

शताब्दी और वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रियों को निश्शुल्क मिलेगी 500 मिली की पानी की बोतल     |     12 घंटे देरी से आई सचखंड एक्‍सप्रेस, आठ घंटे लेट हुई मालवा एक्सप्रेस     |     गोसलपुर में डीजल चोरी के शक में ड्राइवर को पीटा, ट्रांसपोर्टर के दो भाई गिरफ्तार     |     चारों आरोपित जेल में, रेशमा की बहन बोली- दूसरी शादी के लिए मार डाला, ऐसी सजा मिले कि तड़प-तड़प कर मरे     |     विदेश से भोपाल आकर परिवार के साथ मतदान कर मनाया लोकतंत्र का उत्सव     |     ‘अंबानी-अडानी को गालियां देनी बंद कर दीं, कितना माल उठाया है..’, PM मोदी का राहुल गांधी से सवाल     |     मंगेली में अवैध आश्रम तोड़ने से पहले ही भोपाल से आया फोन, आश्रम में रह रहीं गायों की सुरक्षा को लेकर निर्णय     |     केरल में क्यों फैल रहा वेस्ट नाइल वायरस, कितनी खतरनाक है ये बीमारी, एक्सपर्ट्स से जानें     |     युवक से शादी कर की धोखाधड़ी, लूटेरी दुल्‍हन सहित तीन आरोपी गिरफ्तार     |     सूरत से उज्जैन आई तीन युवतियां शिप्रा नदी में डूबी, होमगार्ड के जवानों ने बचाई जान     |     गैंगरेप के बाद खुद को संभाल नहीं पाई पीड़ित छात्रा, सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी… लगा ली फांसी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374