Breaking
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी... कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, बीजेपी ज्वाइन करेंगे MLA रामनिवास रावत Congress और सपा ने घुटने टेक दिए हैं, वे लड़ना ही नहीं चाहते....कांग्रेस कैंडिडेट के BJP में आने पर ... 29 लोकसभा सीटों में से 2 पर BJP को मिला वॉकओवर, केवल 27 सीटों पर लड़ रही कांग्रेस...पल पल बदल रहे समी... नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस... जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना

गोरखपुर के अध‍िकार‍ियों से बोले पीएम नरेन्‍द्र मोदी, मेरे आने के पहले शहर को कर दें कूड़ा मुक्त

Whats App

गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गोरखपुर आने के पहले स्वच्छता को लेकर अफसरों को बड़ा टास्क सौंपा है। प्रधानमंत्री ने अफसरों से कहा है कि उनके आने के पहले गोरखपुर को कूड़ा मुक्त कर दें। कहीं भी कूड़ा न दिखे। सात दिसंबर को रैली के बाद खाद कारखाना के पास आयोजन स्थल पर कूड़े का एक टुकड़ा भी न दिखे। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि वह इसकी मानीटर‍िंग कराएंगे कि कूड़ा उठाया गया या नहीं।

सात दिसंबर को रैली के बाद आयोजन स्थल पर न दिखे कूड़ा

प्रधानमंत्री ने यह टास्क मंगलवार रात वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अफसरों से हुई बात में दिए। वह सात दिसंबर को होने वाले हि‍ंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल), अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) और बाबा राघवदास मेडिकल कालेज स्थित रीजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर (आरएमआरसी) के नौ लैब के लोकार्पण समारोह की तैयारियों की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे।

Whats App

प्रधानमंत्री ने वीसी में गोरखपुर के अफसरों को दिया बड़ा टास्क

प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद रात में ही अफसर सफाई व्यवस्था की रणनीति बनाने में जुट गए और सुबह से ही सफाई महाअभियान छेड़ दिया गया। शहर में नगर आयुक्त अविनाश सिंह और गांवों में जिला पंचायत राज अधिकारी हिमांशु शेखर ठाकुर के नेतृत्व में सफाई कराई जा रही है।

 जगह-जगह कूड़े के ढेर से फैल रही गंदगी और स्वच्छ सर्वेक्षण में गोरखपुर का नंबर कम होने का मुद्दा उठाया था। इसके बाद नगर निगम ने एक सप्ताह से शहर में कूड़ा के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। अब प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद नगर निगम की टीम ने अभियान तेज कर दिया है।

जिले में सफाई अभियान लगातार चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद विशेष योजना बनाकर सफाई शुरू करा दी गई है। सफाई कार्य में सामाजिक संगठनों, नागरिकों का भी सहयोग लिया जाएगा। लोग सफाई से जुडऩे के लिए आगे आएं। पूरा जिला कूड़ा मुक्त किया जाएगा। – विजय किरन आनन्द, डीएम।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने     |     हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ     |     मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित     |     पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये     |     इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी…     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, बीजेपी ज्वाइन करेंगे MLA रामनिवास रावत     |     Congress और सपा ने घुटने टेक दिए हैं, वे लड़ना ही नहीं चाहते….कांग्रेस कैंडिडेट के BJP में आने पर CM ने कसा तंज     |     29 लोकसभा सीटों में से 2 पर BJP को मिला वॉकओवर, केवल 27 सीटों पर लड़ रही कांग्रेस…पल पल बदल रहे समीकरण     |     नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गर्भ ठहरने पर थाने में शिकायत, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…     |     जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374