Breaking
शिव मंदिर में बेटी नुसरत ने की पूजा, अब पिता अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात Google में छंटनी, क्या भारत को होगा फायदा या नुकसान? ये है पूरा मामला कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस

रितुराज गायकवाड़ के बल्ले का कोहराम जारी, वनडे टूर्नामेंट में 7 दिन में ठोका चौथा शतक

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाज ने अपने टीम के बल्लेबाजों के होश उड़ा रखे हैं। ये बात आपकी अटपटी लग रही होगी, लेकिन ये सच है। हम बात कर रहे हैं ओपनर रितुराज गायकवाड़ की जो एक के बाद एक लगातार बड़ी-बड़ी पारियां खेलकर अपनी ही टीम के बल्लेबाजों की नाक में दम किए हुए हैं और ये बल्लेबाज हैं शिखर धवन, पृथ्वी शा, मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी, जो वनडे क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं।

दरअसल, रितुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्राफी में पांच मैचों में चौथा शतक जड़ा है और वे अब तक 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं। चंडीगढ़ के खिलाफ कप्तान रितुराज गायकवाड़ ने इस सीजन की इस एकदिवसीय टूर्नामेंट का चौथा शतक महज 95 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से पूरा किया। इससे पहले वे उत्तराखंड के खिलाफ 21 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे, लेकिन उससे पहले तीन लगातार शतक उन्होंने जड़े थे। वे इस टूर्नामेंट में इस साल सबसे पहले 500 रन का आंकड़ा पार करने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

पहले ही मैच में ठोका था शतक

Whats App

विजय हजारे टूर्नामेंट की शुरुआत रितुराज गायकवाड़ ने दमदार अंदाज में की थी और मध्य प्रदेश के खिलाफ 136 रन की तूफानी पारी खेली थी। इसके एक दिन बाद उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ 154 रन की पारी खेली थी। वहीं, 8 और 9 दिसंबर के बाद 11 दिसंबर को रितुराज गायकवाड़ के बल्ले से लगातार तीसरा शतक निकला था, जब उन्होंने केरल की टीम के खिलाफ 124 रन बनाए थे। हालांकि, इस मुकाबले में टीम को जीत नहीं मिली थी।

3 मैचों में 400 से ज्यादा रन बनाने के बाद वे अपने चौथे मैच में उत्तराखंड के खिलाफ 21 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए थे। बावजूद इसके उन्होंने चार मैचों में 435 रन बना लिए थे। रितुराज गायकवाड़ के बल्ले से चारों शतक राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम काम्पलेक्स में आए हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी दावेदारी साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए पेश कर दी है। इसके बाद शायद उनको नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

शिव मंदिर में बेटी नुसरत ने की पूजा, अब पिता अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात     |     Google में छंटनी, क्या भारत को होगा फायदा या नुकसान? ये है पूरा मामला     |     कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना     |     कैसरगंज से बृजभूषण सिंह नहीं बेटे करण को मिलेगा BJP का टिकट? नामांकन के लिए लिया पर्चा     |     हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374