Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

48 घंटे में मुंगेर से खगड़िया तक छापेमारी, नहीं हुई एक भी गिरफ्तारी, किसान राजेश हत्याकांड की स्पेशल टीम के हाथ खाली

Whats App

मुंगेर : किसान राजेश हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारापुर पंचायत स्थति बुद्धन मरड़ टोला के रहने वाला किसान की हत्या बदमशाें ने आठ गाेली मारकर की थी। हत्या के बाद पुलिस ने मामले को जल्द सुलझाने का भरोसा दिया था, लेकिन घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस इस हत्याकांड में किसी भी हत्यारे को न तो गिरफ्तर कर सकी है और इसका पर्दाफाश किया है। हत्या को लेकर ग्रामीणों व परिवार वालों में आक्रोश है। हत्याकांड के लिए गठित विशेष टीम ने मुंगेर से खगड़िया तक छापेमारी की, पर नतीजा शून्य निकला। अभी भी हत्यारे गिरफ्त से बाहर हैं।

यहां बता दें कि शुक्रवार की देर शाम हथियार बंद एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने किसान राजेश कुमार यादव को गोलियों से भून दिया था, हत्यारों ने राजेश को आठ गोलियां मारी थी। राजेश की मौत मौके पर हो गई। घटनास्थल से पुलिस ने एक देशी कट्टा और खोखा भी बरामद किया था। शव का पोस्टमार्टम खगड़िया में हुआ। ऐसे में इस केस में मुंगेर और खगड़िया के साथ मिलकर काम कर रही है।

एक माह बाद भी गिरफ्त से बाहर सुनील राय

Whats App

मुफस्सिल थाना क्षेत्र टीकारमपुर दियारे में सात नंबवर को हुई गोलीबारी मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में सुनील राय सहित 10 पर मुकदमा दर्ज किया है। एक माह बाद भी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। पुलिस सिर्फ दावा करती है, पर कार्रवाई शून्य दिख रही है। यहां के लोग आज भी घटना को लेकर दशहत में है। पुलिस सिर्फ छापेमारी और जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है।

अंडर ग्राउंड हो गए हत्यारे

पुलिस हत्याकांड में शामिल हत्यारों की गिरफ्तारी की लाख दावा कर रही हो, पर हकीकत यह है कि सभी हत्यारे अंडर ग्राउंड हैं। रविवार को भी पुलिस ने बुद्धन मरड़ सहित कई इलाकों में छापेमारी भी की। लेकिन, एक भी हत्यारे पकड़े नहीं गए। मुफस्सिल थानाध्यक्ष काैशलेंद्र कुमार ने बताया कि हत्याकांड में शामिल सभी बदमाश जल्द ही हिरासत में होंगे। विशेष टीम गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

16 नामजद कहां गए, पता लगाने में छूट रहा पसीना

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारापुर पंचायत स्थित बुद्धनमरड़ टोला के किसान राजेश कुमार यादव की हत्या बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने और वर्चस्व कायम करने के लिए की थी। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। भाई के बयान पर 16 लोगों को नामजद किया गया है। घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि हत्यारे गांव के ही हैं। पुलिस दियारा इलाके में लगातार छापेमारी कर रही है। सभी हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी गई है। हत्यारे तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंची है। पुलिस हत्या मामले का हर एंगल से जांच कर रही है। कई लोगों से पुलिस ने पूछताछ भी की है। पुलिसिया जांच में रंगदारी और वर्चस्व कायम की बात सामने आ रही हैं, पुलिस इसे लीड मानकर चल रही है।

पुलिस का दावा जल्द उठेगा पर्दा

पुलिस का दावा है कि हत्याकांड से जल्द ही पर्दा उठ जाएगा। पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पड़ोसी खगड़िया जिले की पुलिस से भी मुंगेर पुलिस मदद ली जा रही है। राजेश यादव की मौत के बाद गांव के लोगों में आक्रोश है। फिर से कोई बड़ी घटना न हो इसके लिए टीकारामपुर पुलिस पिकेट की फोर्स सतर्क है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374