Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

Salman Khan Movies: दिवाली पर सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर ओपनिंग देने वाले एकमात्र सुपरस्टार बने सलमान खान

Whats App

इंदौर। सलमान खान यकीनन हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि उन्होंने देश में लगातार 17 बार 100 करोड़ की फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाया है। इस रिकॉर्ड में उनकी हालिया रिलीज ‘टाइगर 3’ भी शामिल है। फिल्म ने फ्रैक्चर्ड हॉलिडे का सामना किया और वर्ल्ड कप सीजन में दिवाली के दिन रिलीज हुई। लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और ग्लोबल लेवल पर 500 करोड़ की कमाई की।

सलमान की टाइगर 3 ने किया कमाल

सलमान खान ने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक अलग ही स्टैंडर्ड सेट किया है। जब भी सलमान स्टारर कोई फिल्म बड़े पर्दे पर आती है, तो दर्शकों को उनकी फिल्म से काफी उम्मीदें होती हैं। ‘टाइगर 3’ भी उनमें से एक है, जिसे फैंस और ऑडियंस ने एक्टर के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खूब पसंद किया है। ये सलमान खान का स्टारडम ही है, जो उन्हें अलग लीग में खड़ा करता है। पिछले कुछ सालों में दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही एक खास नंबर को पार करने में भी कामयाब साबित हुई।

टाइगर 3 सबसे बड़ी दिवाली ओपनर

शाहरुख खान की ‘रा वन’ फिल्म, जो 2011 में दिवाली पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 114 करोड़ की कमाई की। वहीं, आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि, अजय देवगन की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने नेशनल बॉक्स ऑफिस पर 200+ करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने दिवाली के दिन रिलीज होने के बावजूद इस फेस्टिवल को बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए कमर्शियली सक्सेसफुल बना दिया।

इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने 44.50 करोड़ का कलेक्शन कर, अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में सामने आई है। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर लगभग 500 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही करण जौहर प्रोडक्शंस के साथ एक शानदार फिल्म लेकर आने वाले हैं।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374