Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

रायपुर में नव वर्ष पर हुड़दंग रोकने के लिए चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस

Whats App

रायपुर। नए साल के स्वागत के लिए राजधानीवासियों ने तैयारी शुरू कर दी है। जश्न में किसी प्रकार की खलल न पड़े, इसके लिए गुरुवार को रायपुर पुलिस अधीक्षक ने होटल, रेस्टारेंट, बार, ढाबा और लाज के संचालकों की बैठक ली। बैठक में कोरोना संक्रमण और ओमिक्रोन की गाइडलाइन करने के निर्देश दिए हंै। इसके साथ ही पार्किंग की बेहतर व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया है। बिना अनुमति अवैध रूप से शराब पिलाने, समय उपरांत कार्यक्रम आयोजित करने तथा साउंड सिस्टम अत्यधिक तेज आवाज में बजाने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि राजधानी में इस वर्ष नए साल के जश्न में हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। रायपुर जिले की सीमाओं पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा। पिकनिक स्पाट व होटल पुलिस की राडार में रहेंगे। शहर में जगह-जगह फिक्स पाइंट लगाकर आवाजाही करने वालों की पुलिस जांच करेगी। पुलिस की कई टीमें शहर के संवेदनशील व भीड़ वाले इलाकों में लगातार पेट्रोलिंग करेंगी। शहर के मुख्य मार्गों पर पुलिस बल ब्रीथ एनालाइजर के साथ तैनात रहेगा। नशे की हालत में वाहन चलाने वालों को हिरासत में लेकर नजदीकी पुलिस थाने में रखा जाएगा। 31 दिसंबर की शाम छह से रात भर पुलिस का चप्पे-चप्पे पर पहरा रहेगा।

बैठक में ये लोग शामिल

Whats App

बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर तारकेश्वर पटेल के मार्गदर्शन में गुरुवार को नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन्स वीरेंद्र चतुर्वेदी, पुलिस उप अधीक्षक यातायात सतीश ठाकुर, निरीक्षक थाना प्रभारी तेलीबांधा सोनल ग्वाला एवं निरीक्षक थाना यातायात तेलीबांधा राकेश ठाकुर द्वारा वीआइपी रोड तेलीबांधा स्थित होटल संचालकों और कार्यक्रम आयोजकों की मीटिंग ली गई। मीटिंग के दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा होटल संचालकों और कार्यक्रम आयोजकों को नव वर्ष के आगमन पर आयोजित किए जाने वाले संपूर्ण कार्यक्रम की पूर्व जानकारी देने के निर्देश दिए हैं।

इस तरह होगी पुलिस की व्यवस्था

– 400 अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती।

– 200 ट्रैफिक जवानों की तैनाती।

– राजधानी को दो भांगो में बांटा जाएगा।

– 60 फिक्स प्वाइंट।

– 60 पीसीआर वैन।

-112 की 52 गाड़ियां

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374