Breaking
5 बार कर चुका आत्महत्या की कोशिश, डॉक्टर बोले- मानसिक संतुलन ठीक | In Ludhiana jail, the hawalaati c... मुख्यमंत्री बघेल से भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गोपीचंद ने की सौजन्य मुलाकात पंचायत से बाहर निकालकर पीटा, घर पर शिकायत करने पर जानलेव हमला किया जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा

विराट कोहली इस बड़ी वजह से दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर, केएल राहुल को दी गई कप्तानी

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली अगर जोहानसबर्ग में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने उतरते तो ये उनसे टेस्ट करियर का 99वां मैच होता। दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से ठीक पहले पीठ में खिंचाव की वजह से वो प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए। विराट के दूसरे टेस्ट से बाहर होने की वजह से टीम की कप्तानी केएल राहुल को सौंपी गई तो वहीं प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह हनुमा विहारी को मौका दिया गया। केएल राहुल को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी का मौका मिला।

विराट कोहली का प्रदर्शन जोहानसबर्ग में टेस्ट क्रिकेट में काफी अच्छा रहा है और यहां पर खेले महज दो टेस्ट मैचों में उन्होंने 310 रन बनाए थे जिसमें एक शतक भी शामिल था। विराट के प्रदर्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि यहां पर उनके शतक का सूखा भी खत्म हो सकता है। विराट साल 2019 के बाद से क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं और एक बड़ी पारी का इंतजार उनके बल्ले से क्रिकेट फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। फिलहाल उनकी पीठ में खिंचाव की वजह से ये इंतजार थोड़ा और लंबा हो गया।

Whats App

जोहानसबर्ग में टेस्ट मैचों में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो साल 2013 में उन्होंने यहां पर खेले गए टेस्ट मैच की पहली पारी में 119 रन की पारी खेली थी तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 96 रन बनाए थे। इसके बाद साल 2018 में एक बार फिर से इस मैदान पर कोहली ने पहली पारी में 54 रन जबकि दूसरी पारी में 41 रन की पारी खेली थी। वहीं विराट कोहली के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 98 मैचों में 50.34 की औसत से 7854 रन बनाए हैं और 254 रन उनका बेस्ट स्कोर है। उन्होंने अपने टेस्ट करियर में अब तक कुल 27 शतक लगाए हैं।

5 बार कर चुका आत्महत्या की कोशिश, डॉक्टर बोले- मानसिक संतुलन ठीक | In Ludhiana jail, the hawalaati cut his wr, the police regered a case     |     मुख्यमंत्री बघेल से भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गोपीचंद ने की सौजन्य मुलाकात     |     पंचायत से बाहर निकालकर पीटा, घर पर शिकायत करने पर जानलेव हमला किया     |     जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374