Breaking
महाकाल लोक के लोकार्पण के बाद सड़क मार्ग से इंदौर आएंगे PM मोदी छत्तीसगढ़:  परिवार के 3 लोगों की की गला काटकर हत्या बस्तर दशहरा की रस्म में होंगे शामिल, संभागीय सी-मार्ट का करेंगे शुभारंभ, झाड़ा सिरहा की प्रतिमा का कर... रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 5 साल की मासूम की मौत, 8 साल की बालिका घायल पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi संसदीय क्षेत्र की अनदेखी से खफा लोग, फोटो के ऊपर लिखा 'गुमशुदा की तलाश' परिसर में कर्मचारियों से की बदतमीजी, सिविल लाइन थाना पुलिस के किया हवाले बाइक सवार युवक की मौत, घर लौटते समय हुआ हादसा हेल्थ के लिए वरदान है भीगे हुए अखरोट दिल्ली की नाबालिग से ग्वालियर में दुष्कर्म

उज्जैन में छात्रा की मौत के बाद चायना डोर बेचने वालों के मकान और दुकान तोड़े

Whats App

उज्जैन। चायना डोर से छात्रा की मौत के बाद रविवार को पुलिस-प्रशासन ने शहर में बड़ी कार्रवाई की है। प्रतिबंधित चायना डोर बेचने वाले तीन दुकानदारों के मकान तोड़ दिए गए। एक दुकान भी गिरा दी गई। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद था।

नगर पुलिस अधीक्षक पल्लवी शुक्ला ने बताया कि महाकाल पुलिस ने अब्दुल जब्बार निवासी उपकेश्वर चौराहा तोपखाना की चुलबुल पंतग सेंटर से चायना डोर की 26 चकरी जब्त की थी। रविवार को उसके तीन मंजिला मकान व दुकान के अवैध निर्माण को नगर निगम की टीम ने तोड़ दिया। कार्रवाई के दौरान अब्दुल के स्वजन तथा क्षेत्रवासियों ने विरोध किया था। हालांकि कार्रवाई नहीं रुकी।

भावसार किराना दुकान को भी तोड़ा

Whats App

शास्त्री नगर स्थित गली नंबर दो में रहने वाले विजय भावसार घर के बाहर ही किराना दुकान संचालित करता है। नीलगंगा पुलिस ने उसकी दुकान से चायना डोर की नौ चकरी जब्त की थी। विजय ने घर के बाहर नगर निगम की अनुमति के बगैर अवैध रूप से दुकान का निर्माण कर लिया था। निगम की टीम ने जेसीबी से निर्माण को जमींदोज कर दिया।

इंदौर गेट पर कच्चा मकान तो

इसी तरह महाकाल पुलिस ने इंदौर गेट स्थित मजहर अली का बाडा निवासी रितिक जाधव के पास से चायना डोर की 50 चकरी जब्त की थी। रविवार को उसका कच्चा घर भी तोड़ दिया गया। कार्रवाई के दौरान स्वजन ने मिन्नत करते रहे, हालांकि किसी अधिकारी न उनकी नहीं सुनी।

गला कटने से हुई थी मौत

बता दें कि शनिवार को फ्रीगंज के जीरो पाइंट ब्रिज से दोपहिया वाहन से गुजरते समय 11वीं कक्षा की छात्रा नेहा आंजना चायना डोर की चपेट में आ गई थी। डोर से गला कटने पर उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी निर्देश दिए थे

जीरो पाइंट ब्रिज पर फिर घायल हुए लोग

छात्रा की चायना डोर से गला कटने से मौत के बाद रविवार को भी जीरो पाइंट ब्रिज पर चार लोग डोर से घायल हुए। एक बुजुर्ग की नाक, दो युवकों के गाल व गले में डोर से चोट लगी। इसके अलावा होमगार्ड जवान मनोहर रागी भी घायल हुए। रागी दो पुत्रियों के साथ दोपहिया वाहन से ब्रिज से गुजर रहे थे। अचानक गले में डोर फंसने के कारण चोट लगी है।

इन इलाकों में कार्रवाई की जरूरत

ब्रिज के आसपास हीरा मिल की चाल, छोटी मायापुरी, अतिरिक्त विश्व बैंक कालोनी में कई बच्चे रविवार को भी चायना डोर से पतंगबाजी कर रहे थे। पतंग कटने के बाद डोर ब्रिज पर गिर रही थी। इससे लोग घायल हो रहे थे। इन इलाकों में पुलिस कहीं नजर नहीं आई।

महाकाल लोक के लोकार्पण के बाद सड़क मार्ग से इंदौर आएंगे PM मोदी     |     छत्तीसगढ़:  परिवार के 3 लोगों की की गला काटकर हत्या     |     बस्तर दशहरा की रस्म में होंगे शामिल, संभागीय सी-मार्ट का करेंगे शुभारंभ, झाड़ा सिरहा की प्रतिमा का करेंगे अनावरण     |     रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 5 साल की मासूम की मौत, 8 साल की बालिका घायल     |     पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi     |     संसदीय क्षेत्र की अनदेखी से खफा लोग, फोटो के ऊपर लिखा ‘गुमशुदा की तलाश’     |     परिसर में कर्मचारियों से की बदतमीजी, सिविल लाइन थाना पुलिस के किया हवाले     |     बाइक सवार युवक की मौत, घर लौटते समय हुआ हादसा     |     हेल्थ के लिए वरदान है भीगे हुए अखरोट     |     दिल्ली की नाबालिग से ग्वालियर में दुष्कर्म     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374