Breaking
झारखंड: रांची में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी; 15 जख्मी बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का ... दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत जौनपुर सीट पर अब होगा खेला! धनंजय के बाहर आने से बदलेगा समीकरण ईशा अंबानी का कमाल, दिग्गज कंपनियों को पछाड़ रिलायंस रिटेल को बनाया नंबर 1 क्या अपने परमाणु बम से रेगिस्तान को थर्रा देगा ईरान? अगले 12 घंटे दुनिया के लिए बेहद अहम सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर नेचुरली बढ़ानी है खूबसूरती तो रोजाना करें ये 4 काम

रोते हुए Zomato Delivery Boy की कहानी सुनकर भावुक हुए लोग, कंपनी ने किया रिएक्ट

Whats App

जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय की रोने की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जब लोगों को उसकी दुखभरी कहानी के बारे में पता चला, तो वो भी भावुक हो गए. दिल्ली के एक एक्स यूजर ने बताया कि उसे यह शख्स जीटीबी नगर में फूट-फूटकर रोते हुए मिला था. डिलीवरी बॉय ने दावा किया कि बहन की शादी से कुछ ही दिन पहले जोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया. इससे उसकी माली हालत और भी खराब हो गई.

एक्स यूजर सोहम भट्टाचार्य ने @zomato और @zomatocare को टैग करके लिखा है, आयुष सैनी नाम के इस लड़के का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. मैंने उसे जीटीबी नगर में रोते हुए पाया. अपनी बहन की शादी के लिए पैसे बचाने की कोशिश में कुछ खाया भी नहीं था.

उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी दावा किया है कि डिलीवरी बॉय की बहन की शादी कुछ ही दिन में होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सोहम ने कहा, जोमैटो अकाउंट ब्लॉक होने से वह दर-दर की ठोकरें खाते हुए भी अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहा है.

Whats App

हालांकि, खुद को लॉ स्टूडेंट बताने वाले सोहम ने यह भी चेतावनी दी है कि उन्हें नहीं पता कि ये मामला सच भी है या नहीं, पर उन्होंने यह भी दोहराया कि आयुष फूट-फूट कर रो रहा था. सोहम ने ट्वीट के साथ क्यू आर कोड भी शेयर किया है, जिसके जरिए इच्छुक लोग डिलीवरी बॉय की मदद कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि आयुष अब रैपिडो से जुड़ गए हैं. क्योंकि, उन्हें किसी तरह से फंड इकट्ठा करना है.

जोमैटो ने किए रिएक्ट

खबर लिखे जाने तक सोहम के पोस्ट को 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कई लोग मदद के लिए आगे भी आए. वहीं, जोमैटो ने भी मामले पर रिएक्ट किया है. कंपनी ने लिखा है, हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को गहराई से महत्व देते हैं. हम समझ सकते हैं कि आईडी ब्लॉक होने जैसी कार्रवाई का क्या प्रभाव हो सकता है. फूड डिलीवरी ऐप ने भरोसा दिलाया है कि वह ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं.

झारखंड: रांची में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी; 15 जख्मी     |     बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का हमला     |     दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला     |     सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला     |     बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत     |     जौनपुर सीट पर अब होगा खेला! धनंजय के बाहर आने से बदलेगा समीकरण     |     ईशा अंबानी का कमाल, दिग्गज कंपनियों को पछाड़ रिलायंस रिटेल को बनाया नंबर 1     |     क्या अपने परमाणु बम से रेगिस्तान को थर्रा देगा ईरान? अगले 12 घंटे दुनिया के लिए बेहद अहम     |     सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, चॉपर में चढ़ते समय फिसला पैर     |     नेचुरली बढ़ानी है खूबसूरती तो रोजाना करें ये 4 काम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374