Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

IPL 2024: विराट कोहली और RCB को बार-बार हराना पसंद, गौतम गंभीर के वायरल वीडियो ने मुकाबले के रोमांच में लगाई ‘आग’

Whats App

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब से थोड़ी देर बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती का सामना करती दिखेगी. ये मुकाबला भले ही RCB vs KKR है. लेकिन, सभी की निगाहें इसमें विराट vs गंभीर पर रहेंगी. दरअसल, IPL के इतिहास में विराट और गंभीर के बीच की लड़ाई का भी अपना इतिहास रहा है. और यही वजह है कि जब पहली बार दोनों टीमों IPL 2024 में भिड़ने जा रही हैं, तो विराट और गंभीर की भी चर्चा जोर पकड़ रही है. वैसे इस मुकाबले के रोमांच में और भी आग लगा दी है गौतम गंभीर के वायरल हुए एक वीडियो ने.

KKR के मेंटॉर गौतम गंभीर का ये वीडियो पुराना है लेकिन उसमें वो जो भी बातें कह रहे हैं, उसके जरिए विराट कोहली और RCB से उनकी प्रतिद्वन्दिता की भावना को समझा जा सकता है. गंभीर ने इस वीडियो में RCB के खेल का पोस्टमार्टम किया है. सीधी भाषा में कहें तो उन्होंने वीडियो में RCB को स्टार खिलाड़ियों की फौज कहा है. लेकिन, फिर भी उनका मानना रहा है कि KKR के आगे बड़े नाम वाले खिलाड़ियों से सजी ये टीम फीका ही खेली है.

विराट और RCB को बार-बार हराना पसंद- गंभीर

Whats App

गौतम गंभीर ने एक और चीज कही. उन्होंने कहा कि उन्हें मैदान पर उतरकर विराट कोहली और RCB को हराना पसंद है. उन्हें हमेशा ऐसा करना पसंद आता है. वायरल वीडियो के इसी बयान ने मुकाबले के रोमांच को आसमान पर पहुंचा दिया है.

विराट vs गंभीर पर दिनेश कार्तिक की भी नजर!

वैसे, इस बारे में जब KKR से IPL 2024 में होने जा रही भिड़ंत से पहले RCB खिलाड़ी दिनेश कार्तिक से पूछा गया कि उन्हें इस मुकाबले में क्या दिखता है तो उन्होंने भी जो पहली चीज बताई वो विराट बनाम गंभीर ही रही.

इस वजह से भी दिलचस्प रहने वाला है मैच

RCB vs KKR का मुकाबला सिर्फ विराट और गंभीर की वजह से ही नहीं बल्कि कुछ और मामलों में भी खास होने वाला है. इसमें पहला तो ये है कि गौतम गंभीर को अपनी RCB को हराने की चाहत को पूरा करने के लिए IPL 2024 में होम टीम के लगातार जीतने वाला ट्रेंड तोड़ना होगा क्योंकि दोनों टीमों के बीच मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम पर होगा. वहीं KKR के अगर चिन्नास्वामी पर RCB के खिलाफ रिकॉर्ड को देखें तो वो ऐसा करती भी दिख सकती है. KKR ने RCB के खिलाफ चिन्नास्वामी पर खेले पिछले पांचों मैच जीते हैं.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374