Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, बताया कैसे हो सकता है भारत-पाक मैच

Whats App

साल 2008, मुंबई पर आतंकवादी हमला, अजमल कसाब और उसके साथी आतंकियों ने 150 से ज्यादा लोगों की जान ले ली थी. उस काले दिन के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं खेली. ये दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में ही एकदूसरे के खिलाफ मैच खेलते हैं. लेकिन अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा ने कहा कि अगर विदेश में भारत और पाकिस्तान की टेस्ट सीरीज होती है तो उन्हें इसे खेलने में कोई समस्या नहीं है.

‘पाकिस्तान से अच्छा मुकाबला होगा’

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के यूट्यूब शो क्लब प्रेयरी फायर में ये बड़ा बयान दिया. रोहित ने कहा कि उनका पूरी तरह से मानना है कि अगर भारत-पाकिस्तान का मैच विदेश में होता है तो पाकिस्तान एक अच्छी टीम है. उनके पास शानदार बॉलिंग अटैक है और दोनों के बीच बेहतरीन मुकाबला होगा. रोहित से पूछा गया कि क्या किसी तटस्थ जगह पर भारत-पाकिस्तान टेस्ट मैच मुमकिन है तो इस पर भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ खेलना अच्छा लगेगा. दोनों ही टीमों के बीच शानदार मैच होगा.

Whats App

भारत सरकार की इजाजत के बिना संभव नहीं

बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज या बाइलेट्रल सीरीज बीसीसीआई के हाथ में भी नहीं है. बीसीसीआई साफतौर पर ये बात कहती है कि भारत सरकार की मंजूरी के बिना पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट नहीं खेला जा सकता. दूसरी तरफ पाकिस्तान भारत के साथ बाइलेट्रल क्रिकेट खेलने के लिए आक्रामक रूप से जोर दे रहा है. यहां तक कि आईसीसी की हर मीटिंग में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मुद्दे को उठाता रहता है. वैसे बीसीसीआई हमेशा पीसीबी को झटके ही देती है. भारत की टीम पिछले साल एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं गई. भारतीय टीम हाइब्रिड मॉडल के तहत इस टूर्नामेंट में खेली और उसके सारे मैच श्रीलंका में हुए. अगले साल पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी है और भारतीय टीम का इस टूर्नामेंट के लिए भी वहां जाना मुश्किल है.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374