Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

रुबीना दिलैक का Barbie Look आपने देखा क्या? पर्पल बालों में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

Whats App

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की नई तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इन तस्वीरों में वो पर्पल बाल में नया फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उन्होंने अब इंस्टाग्राम (Rubina Dilaik Instagram) पर फैंस के लिए कई नई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इन तस्वीरों में वो पर्पल बाल में नया फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

रुबीना दिलैक की बात करें तो वो एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो फैशन सेंस, स्टाइलिंग और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

Whats App

‘छोटी बहू’ से लेकर ‘शक्ति: अस्तित्व एक एहसास की’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो बिग बॉस 14 की विनर भी रही हैं. सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं..

रुबीना दिलैक ने पर्पल बालों के साथ शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इस तस्वीर में पोज देते हुए रुबीना दिलैक बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर में पोज देते हुए रुबीना दिलैक बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- इन माय बार्बी वर्ल्ड (मेरी बार्बी की दुनिया में…)

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का खिताब जीतने के बाद, रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. उनकी हर तस्वीरो को लाखों लोग देखते और पसंद करते हैं. पिछले दिनों वेलेंटाइन डे से पहले उन्होंने ये तस्वीर शेयर की थी (फोटो साभार:

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374