Breaking
गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज। गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते म... नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों ... छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या 

मुंबई मेट्रो में निकली वैकेंसी

Whats App

मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एमएमआरसीएल ने जूनियर इंजीनियर  समेत विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली हैं। इसके तहत कुल 27 पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य और इच्छुक हैं, वे 15 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट mmrcl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

एमएमआरसीएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AGM) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 40 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, असिस्टेंट मैनेजर 35, डिप्टी इंजीनियर, 35, जूनियर इंजीनियर 35 साल की उम्र होनी चाहिए। वहीं जूनियर सुपरवाइजर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 35 साल होनी चाहिए।

इन पदों पर होनी हैं भर्तियां

Whats App

असिस्टेंट जनरल मैनेजर  , असिस्टेंट मैनेजर , डिप्टी इंजीनियर , जूनियर सुपरवाइजर और असिस्टेंट आईटी के पदों पर भर्तियां होनी हैं।

ऐसे करें आवेदन

जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवरों को एमएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट – www.mmrcl.com पर जाना होगा। इसके बादकरियर सेक्शन ‘करियर’ पर जाएं और फिर ‘एमएमआरसीएल भर्ती विज्ञापन 2022-01’ पर जाएं। अब आवेदन पत्र भरें। इसके साथ ही अपडेटेड रिज्यूमे की स्कैन कॉपी, पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ (.jpg/ .jpeg) और हालिया पे स्लिप को उनके आवेदन के साथ .pdf फॉर्मेट में अपलोड करें। इसके साथ ही चाहें तो भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

जारी सूचना के मुताबिक, विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। एमएमआरसीएल इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को शार्ट लिस्ट करेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गोपालगंज। छात्र की कारस्तानी से सुर्खियों में भोरे बीपीएस कॉलेज।     |     गोपालगंज।पटेल नगर व विशंभरपुर में युद्ध स्तर पर हो रहा कटाव निरोधी कार्य, लगाये गये 300 मजदूर     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का किया वर्चुअल भूमि पूजन     |     कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography     |     राष्ट्रीय स्तर के खेलों का आधारभूत ज्ञान दें विद्यार्थियों को     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत जिले के 13 हजार 976 किसानों के खाते में 9.68 करोड़ रूपए किया अंतरण     |     नगरीय निकाय आरक्षण को लेकर बड़ी खबर: भोपाल में भी नए सिरे से होगा आरक्षण, बढ़ सकती है ओबीसी वार्डों की संख्या     |     छत्तीसगढ़ की जैव विविधता छत्तीसगढ़ का गौरव है : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल     |     मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे     |     मुजफ्फरपुर में प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की गोली मारकर हत्‍या      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374