Breaking
सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत

इमरान खान का सरकार बचाने का नया फॉर्मूला, सत्ता संकट के बीच खान अब सहयोगी दलों को लुभाने में जुटे

Whats App

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जा चुका है। ऐसे में सत्ता संकट के बीच खान अब सहयोगी दलों को लुभाने में जुट गए हैं। खबर है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने एमक्यूएम को पोर्ट्स और शिपिंग मंत्रालय देने का फैसला किया है। सोमवार को पीटीआई ने पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (PML-Q) के नेता चौधरी परवेज इलाही के नाम का ऐलान किया।

बंदरगार और नौवहन मंत्रालय की पेशकश की जाएगी। खास बात है कि पार्टी लंबे समय से इस मंत्रालय की मांग कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सरकार का प्रतिनिधिमंडल इस संबंध में MQM-P के नेतृत्व से भी मुलाकात करने वाला है। नेशनल असेंबली में MQM-P के पास सात वोट हैं और इसके चलते पीटीआई के लिए पार्टी का समर्थन काफी अहम है।

इससे पहले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैसी ने भी पीटीआई सरकार के सहयोगी दलों मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (MQM) और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-क्यू से संपर्क साधा था। फिलहाल, अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर PML (Q) का रुख स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Whats App

नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पेश होने के बाद पीएम खान के खाते में 161 वोट थे। फिलहाल, कार्यवाही 31 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई है। विपक्षी दलों ने 8 मार्च को खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दाखिल किया था। विपक्ष इमरान सरकार पर महंगाई, अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर निशाना साध रहा है।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374