Breaking
एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उ... भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था दिल्ली: लवली से मिलने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद के साथ धक्का-मुक्की, समर्थकों ने सोस... पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित नहीं हो सका सातरुंडा कंवलका माताजी पहाड़ी क्षेत्र, कागजों में ही चल ... बोचरो गांव में आतंक फैलाने वाले बाघ का रेस्क्यू कर भेजा संजय गांधी टाइगर रिजर्व

बीएसपी में अग्नि सुरक्षा को बेहतर करने वाले सम्मानित

Whats App

भिलाई।  इस्पात संयंत्र के अग्निशमन सेवा विभाग द्वारा अग्नि सुरक्षा को चुस्त.दुरूस्त करने के लिए तथा अग्नि सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए विभिन्ना प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।इन प्रतियोगिताओं का उद्देष्य है कि संयंत्र में अपने कार्यस्थल के साथ-साथ दैनिक जीवन में अग्नि सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाकर शुन्य अग्नि दुर्घटना को लक्ष्‌य को प्राप्त किया जा सके। विजेताओं को संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने विजेताओं को सम्मानित किया।

लेडर ड्रील में प्रथम स्थान सेन्ट्रल फायर स्टेशन प्रभारी डिप्टी सीएफओ डॉ एआर सोनटके, क्रु इंचार्ज योगेश शर्मा एवं सदस्य जितेन्द्र प्रसाद जे टी ने प्राप्त किया। पंप ड्रील में प्रथम सीएफएस के क्रु इंचार्ज अस्सिटेंट फायर ऑफिसर विशेष राठी, तोरन लाल साहू, हरेन्दं रहे। बेस्ट फायरमेैन अवार्ड से लीडिंग फायरमैन विनित वशिष्ट एवं लीडिंग फायरमैन महेन्द्र सिंह सम्मानित किया गया।टैक्टीकल ड्रील में प्रथम सीएफएस से क्रु इंचार्ज अस्सिटेंट फायर ऑफिसर आदित्य राणे, राजेश चंद्रवंशी, संदीप की टीम रही। हो लेईंग में प्रथम सीएफएस से तलविन्दर सिंह रहे। नाट्स एण्ड लाईन प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार सीएफएस से सुरज किरनाके रहे। स्ट्रेचर लेसिंग में प्रथम सीएफएस की टीम के अभिषेक कुमार व जगजीत यादव रहे। इंडिविजुअल लैडर क्लैमिंग प्रतियोगिता में प्रथम सीएफएस से अमन कुमार ने प्राप्त किया।

वालीबाल प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार सेन्ट्रल फायर स्टेशन प्रभारी डिप्टी सीएफओ डॉ ए आर सोनटके, विशेष राठी, सोमनाथ साहू तथा वशिष्ठ रजक ने प्राप्त किया। पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम टीएण्डडी विभाग के वरिष्रूठ लोको चालक हरिश कुमार को मिला है। नारा प्रतियोगिता में कुल 324 प्रविष्ठियां प्राप्त हुई।

एएनएम पद की सभी भर्तियों मप्र हाई कोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन, अधिकारियों से मांगा जवाब     |     दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी दीपक बावरिया बोले- नहीं बदले जाएंगे उम्मीदवार     |     भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान     |     बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार     |     केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में कैदी की मौत, दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहा था     |     दिल्ली: लवली से मिलने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद के साथ धक्का-मुक्की, समर्थकों ने सोसायटी से निकाला     |     पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित नहीं हो सका सातरुंडा कंवलका माताजी पहाड़ी क्षेत्र, कागजों में ही चल रही योजना     |     बोचरो गांव में आतंक फैलाने वाले बाघ का रेस्क्यू कर भेजा संजय गांधी टाइगर रिजर्व     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374