Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

​जल्द जारी किए जाएंगे नीट पीजी के एडमिट कार्ड, जानें किस तरह कर पाएंगे डाउनलोड

Whats App

​NEET PG 2022: नीट पीजी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे. उम्मीदवार यहां दिए गए चरणों के द्वारा आसानी से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे.

​NEET PG 2022 Admit Card Released Soon: नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) जल्द ही नीट पीजी के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा. नीट पीजी की परीक्षा का आयोजन 21 मई को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक परीक्षा के प्रवेश पत्र बैच-वार जारी किए जाएंगे. जिन छात्र-छात्राओं ने नीट पीजी के लिए आवेदन किया है वह एनबीईएमएस की आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in और nbe.edu.in पर नजर बनाएं रखें.

बोर्ड द्वारा जारी की गई अधिसूचना में बोर्ड ने परीक्षा को लेकर दिशा-निर्देश दे दिए हैं. जिसमें बोर्ड ने छात्र-छात्राओं से कहा है कि वह रिपोर्टिंग समय से पहले परीक्षा स्थल पर पहुंच जाएं. क्योंकि किसी भी परिस्थिति में परीक्षा केंद्र में देर से प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा छात्र परीक्षा केंद्र पर एक आईडी प्रूफ और एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेकर ही पहुंचें. इन दस्तावेजों के बिना परीक्षा स्थल के अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी. बोर्ड ने कहा है कि परीक्षार्थियों को किसी भी परिस्थिति में परीक्षा केंद्र के अंदर प्रतिबंधित सामान ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

Whats App

इस प्रकार डाउनलोड कर पाएंगे एडमिट कार्ड

चरण 1: नीट पीजी के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nbe.edu.in या natboard.edu.in पर जाएं.चरण 2: इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें, या लॉग इन करें.चरण 3: अब जरूरी लॉगिन विवरण दर्ज करें.चरण 4: इसके बाद एडमिट कार्ड देखने के लिए सबमिट करें.चरण 5: अब इसे डाउनलोड करेंचरण 6: अंत में उम्मीदवार एडमिट कार्ड का परीक्षा के लिए प्रिंट आउट निकलवा लें.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374