Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

कमाई का मौका! अगले हफ्ते आ रहे हैं 2387 करोड़ रुपये के 3 आईपीओ, देखें डिटेल्स

Whats App

एलआईसी के आईपीओ से चूकने वाले निवेशकों के लिए अगले हफ्ते शेयर बाजार में फिर से कमाई का मौका आ रहा है. अगले हफ्ते 3 कंपनियों के 2387 करोड़ रुपये के आईपीओ आने वाले हैं. ये तीनों ही कंपनियां दोनों मुख्य सूचकांकों पर लिस्ट होंगी.

नईशेयर बाजार में दस्तक देने वाले हैं. मिंट के अनुसार, इनकी कुल वैल्यू करीब 2387 करोड़ रुपये हैं. बाजार में अगले हफ्ते पारादीप फॉस्फेट, एथोस और ईमुद्रा का आईपीओ आने वाला है.

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, पारादीप फॉस्फेट्स आईपीओ के लिए सब्सक्रिप्शन 17 मई को खुलेगा जबकि एथोस आईपीओ और ईमुद्रा का आईपीओ क्रमशः 18 मई और 20 मई को खुलेगा. पारादीप फॉस्फेट का आईपीओ साइज 1501 करोड़ रुपये और एथोस का आईपीओ साइज 472 करोड़ रुपये है. वहीं, ईमुद्रा ने आईपीओ के जरिए 412 क रोड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है. आइए इन तीनों आईपीओ के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Whats App

पारादीप फॉस्फेट आईपीओ

1501 करोड़ रुपये जुटाने के लक्ष्य के साथ ये आईपीओ निर्गम 17 मई 2022 को खुलेगा और 19 मई तक आप इसके लिए बोली लगा सकेंगे. पारादीप फॉस्फेट्स ने आईपीओ का प्राइस बैंड 39 से 42 रुपये प्रति शेयर तय किया है. एक बोलीदाता आईपीए के लिए कई लॉट में आवेदन कर सकेगा और हर लॉट में कंपनी के 350 शेयर शामिल होंगे. सार्वजनिक पेशकश को एनएसई और बीएसई दोनों पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है. पारादीप फॉस्फेट्स के शेयर आवंटन की संभावित तिथि 24 मई है. जबकि पारादीप फॉस्फेट्स आईपीओ लिस्टिंग की तारीख 27 मई को हो सकती है. पारादीप फॉस्फेट्स गैर यूरिया-उवर्रक निर्माता है. आईपीओ से पहले कंपनी ने ऐंकर इन्वेस्टर्स से 450 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं.

इथोस आईपीओ

यह आईपीओ 18 मई 2022 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 20 मई तक इसके लिए बोली लगा सकेंगे. 472 करोड़ के पब्लिक इश्यू का प्राइस बैंड 836 से 878 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है. एक बोलीदाता आईपीओ के लिए कई लॉट में आवेदन कर सकेगा और एथोस आईपीओ के एक लॉट में कंपनी के 17 शेयर शामिल होंगे. सार्वजनिक पेशकश को एनएसई और बीएसई दोनों पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है. एथोस के शेयर आवंटन की संभावित तिथि 25 मई 2022 है. आईपीओ 30 मई को बाजार में लिस्ट हो सकता है.

ईमुद्रा आईपीओ

20 मई को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले इस आईपीओ के लिए 24 मई बोली लगा सकेंगे. 412 करोड़ के पब्लिक इश्यू का प्राइस बैंड 243 से 256 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है. बोलीदाता कई लॉट में आईपीओ के लिए आवेदन कर सकेगा और ईमुद्रा आईपीओ के एक लॉट में कंपनी के 58 शेयर शामिल होंगे. सार्वजनिक पेशकश को एनएसई और बीएसई दोनों पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है. ईमुद्रा के शेयर आवंटन की संभावित तिथि 27 मई जबकि यह आईपीओ 1 जून को सूचीबद्ध हो सकता है.

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374