Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

बेख़ौफ़ अपराधियो का कहर जारी… एक की मौत दुसरे की स्थिति नाजुक

 

      बसंत कुमार सिन्हा

रकार के तमाम कोशिशो  के बाद भी बिहार में अपराधी बेखौफ हैं और लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दिए जा रहे हैं.  बेगुसराय में बीते  शुक्रवार की शाम में  बेखौफ अपराधियों ने जमकर कहर बरपाया और अंधाधुंध गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. उक्त घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल है. दोनों का इलाज शहर के अलग-अलग निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना बेगुसराय के सदर अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र स्थित सुभाष चौक की है. फायरिंग की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच 31 को जाम रखा एवं जमकर हंगामा किया. बाद में बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचने के बाद एवं वरीय पदाधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम को खाली किया और परिचालन शुरू हो सका.

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों  का आतंक लगातार जारी है. अपराधियों ने बीच शहर में दो युवकों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती स्कूल के निकट एनएच 31  की है  l

मृतक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के मालती पिपरा निवासी मनोज सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार उर्फ राजा, जबकि घायल की पहचान हर्रख कोठी निवासी संतोष शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र अंशुमन कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल के समीप 7-8 की संख्या में युवकों में झड़प हो रही थी, इसी दौरान एक पक्ष के युवकों ने गोलीबारी शुरू कर दी। मृतक को चार गोलियां लगी है। घायल के पेट में एक गोली लगी है। मौके पर 8-9 गोली चलाई गई। गोलीबारी के बाद सभी बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए और घायल युवक पास के एक अस्पताल में घुस गया जिससे उसकी जान बची।

फिलहाल  घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374