Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

बेख़ौफ़ अपराधियो का कहर जारी… एक की मौत दुसरे की स्थिति नाजुक

 

      बसंत कुमार सिन्हा

रकार के तमाम कोशिशो  के बाद भी बिहार में अपराधी बेखौफ हैं और लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दिए जा रहे हैं.  बेगुसराय में बीते  शुक्रवार की शाम में  बेखौफ अपराधियों ने जमकर कहर बरपाया और अंधाधुंध गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. उक्त घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल है. दोनों का इलाज शहर के अलग-अलग निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना बेगुसराय के सदर अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र स्थित सुभाष चौक की है. फायरिंग की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच 31 को जाम रखा एवं जमकर हंगामा किया. बाद में बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचने के बाद एवं वरीय पदाधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम को खाली किया और परिचालन शुरू हो सका.

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों  का आतंक लगातार जारी है. अपराधियों ने बीच शहर में दो युवकों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती स्कूल के निकट एनएच 31  की है  l

मृतक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के मालती पिपरा निवासी मनोज सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार उर्फ राजा, जबकि घायल की पहचान हर्रख कोठी निवासी संतोष शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र अंशुमन कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल के समीप 7-8 की संख्या में युवकों में झड़प हो रही थी, इसी दौरान एक पक्ष के युवकों ने गोलीबारी शुरू कर दी। मृतक को चार गोलियां लगी है। घायल के पेट में एक गोली लगी है। मौके पर 8-9 गोली चलाई गई। गोलीबारी के बाद सभी बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए और घायल युवक पास के एक अस्पताल में घुस गया जिससे उसकी जान बची।

फिलहाल  घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374