Breaking
बीएसएफ ने पाकिस्तान ड्रोन को मार गिराया 7.5 किलोग्राम हेरोइन बरामद  विरोध करने पर पोल छोड़कर भागे कर्मचारी, कम इस्टीमेट बना ज्यादा रकम वसूलने का आरोप अब तक 1 करोड़ वसूला, कुल 28 करोड़ रुपए है बकाया; कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी राजेश मूणत पहुंचे निर्वाचन आयोग, अफसरों से CM बघेल का प्रचार रोकने की मांग कैंसर पीड़ितों के लिए विग बनवा कर मुफ्त में बांटेंगे; 50 कर्मियों ने की मदद की पहल भारत में टारगेंट किलिंग का काम विदेशों में बैठे आंतकियों के इशारे पर  कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पीएफआई प्रतिबंध पर सवाल उठाने वाली याचिका खारिज की आदिवासियों के विरोध का फायदा BJP को, कांग्रेस की सावित्री का नाम सुनकर इमोशनल हो रहे वोटर मल्लिकार्जुन खड़गे ने जिस तरह PM के लिए अपशब्द बोले, कांग्रेस नेतृत्व के जमात सोच- राजनाथ सिंह इस तरह करें चुकंदर का इस्तेमाल,चमका सकता है स्किन

पटना।बिहार सरकार का एक और बड़ा कारनामा,मृत चिकित्सक को प्रोमोशन देकर किया तबादला।

Whats App

पटना।बिहार की नीतीश सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर बवाल मचा है. मंत्री से लेकर विधायक सब नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. इसी ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर सरकार का एक और बड़ा कारनामा कर दिया. स्वास्थ्य विभाग ने फिर एक बार मरे हुए डॉक्टर का तबादला कर दिया है. हैरत की बात तो ये है कि सरकार ने मरे हुए चिकित्सक को प्रोमोशन भी दे दिया है.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गृह जिले सीवान में स्वास्थ्य विभाग का नया कारनामा सामने आया है, जिसमें एक मृत स्वास्थ्य अधिकारी का गोपालगंज में ट्रांसफर कर दिया गया है. दरअसल 30 जून को स्वास्थ्य विभाग ने बड़े पैमाने पर डॉक्टरों का तबादला किया.

तबादले की अधिसूचना 322 (3) में 35 डॉक्टरों का नाम है. इस सूची में 22वें नंबर पर डॉ राजेश्वर प्रसाद सिन्हा का नाम है. जिनका निधन हो गया है. कोरोना की वजह से दो महीना पहले ही इनकी मौत हो चुकी है. लेकिन सरकार ने राजेश्वर प्रसाद सिन्हा को पदोन्नति देते हुए गोपालगंज के अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर तैनात किया है.

Whats App

आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में 19 अप्रैल को सीवान के महाराजगंज के तत्कालीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी राजेश्वर प्रसाद सिन्हा कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, इलाज के दौरान 6 मई को इनकी मौत हो गई थी. लेकिन इसके बावजूद भी सरकार ने गोपालगंज जिले में इनका तबादला कर दिया है.

बीते गुरूवार को भी बिहार सरकार ने पटना जिले के नौबतपुर के प्रखंड कृषि पदाधिकारी रहे अरुण कुमार शर्मा का भी नाम है, जिनका निधन हो चुका है. उनकी मौत हो जाने के बावजूद भी सरकार की ओर से उनका तबादला भोजपुर जिले के चौगाई में प्रखंड कृषि पदाधिकारी के रूप में कर दिया गया था।

 

बीएसएफ ने पाकिस्तान ड्रोन को मार गिराया 7.5 किलोग्राम हेरोइन बरामद      |     विरोध करने पर पोल छोड़कर भागे कर्मचारी, कम इस्टीमेट बना ज्यादा रकम वसूलने का आरोप     |     अब तक 1 करोड़ वसूला, कुल 28 करोड़ रुपए है बकाया; कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी     |     राजेश मूणत पहुंचे निर्वाचन आयोग, अफसरों से CM बघेल का प्रचार रोकने की मांग     |     कैंसर पीड़ितों के लिए विग बनवा कर मुफ्त में बांटेंगे; 50 कर्मियों ने की मदद की पहल     |     भारत में टारगेंट किलिंग का काम विदेशों में बैठे आंतकियों के इशारे पर      |     कर्नाटक उच्च न्यायालय ने पीएफआई प्रतिबंध पर सवाल उठाने वाली याचिका खारिज की     |     आदिवासियों के विरोध का फायदा BJP को, कांग्रेस की सावित्री का नाम सुनकर इमोशनल हो रहे वोटर     |     मल्लिकार्जुन खड़गे ने जिस तरह PM के लिए अपशब्द बोले, कांग्रेस नेतृत्व के जमात सोच- राजनाथ सिंह     |     इस तरह करें चुकंदर का इस्तेमाल,चमका सकता है स्किन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374