Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

पटना।बिहार सरकार का एक और बड़ा कारनामा,मृत चिकित्सक को प्रोमोशन देकर किया तबादला।

Whats App

पटना।बिहार की नीतीश सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर बवाल मचा है. मंत्री से लेकर विधायक सब नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. इसी ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर सरकार का एक और बड़ा कारनामा कर दिया. स्वास्थ्य विभाग ने फिर एक बार मरे हुए डॉक्टर का तबादला कर दिया है. हैरत की बात तो ये है कि सरकार ने मरे हुए चिकित्सक को प्रोमोशन भी दे दिया है.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के गृह जिले सीवान में स्वास्थ्य विभाग का नया कारनामा सामने आया है, जिसमें एक मृत स्वास्थ्य अधिकारी का गोपालगंज में ट्रांसफर कर दिया गया है. दरअसल 30 जून को स्वास्थ्य विभाग ने बड़े पैमाने पर डॉक्टरों का तबादला किया.

तबादले की अधिसूचना 322 (3) में 35 डॉक्टरों का नाम है. इस सूची में 22वें नंबर पर डॉ राजेश्वर प्रसाद सिन्हा का नाम है. जिनका निधन हो गया है. कोरोना की वजह से दो महीना पहले ही इनकी मौत हो चुकी है. लेकिन सरकार ने राजेश्वर प्रसाद सिन्हा को पदोन्नति देते हुए गोपालगंज के अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर तैनात किया है.

Whats App

आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में 19 अप्रैल को सीवान के महाराजगंज के तत्कालीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी राजेश्वर प्रसाद सिन्हा कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, इलाज के दौरान 6 मई को इनकी मौत हो गई थी. लेकिन इसके बावजूद भी सरकार ने गोपालगंज जिले में इनका तबादला कर दिया है.

बीते गुरूवार को भी बिहार सरकार ने पटना जिले के नौबतपुर के प्रखंड कृषि पदाधिकारी रहे अरुण कुमार शर्मा का भी नाम है, जिनका निधन हो चुका है. उनकी मौत हो जाने के बावजूद भी सरकार की ओर से उनका तबादला भोजपुर जिले के चौगाई में प्रखंड कृषि पदाधिकारी के रूप में कर दिया गया था।

 

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374