Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

अवैध हथियार के साथ शराब की पाटी करते 6 मुखिया सहित 18 गिरफ्तार।

बिहार के सासाराम से हैरतअंगेज खबर सामने आ रही है जहां शराब की पार्टी करते 6 मुखिया सहित 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, बताया जाता है कि दरिगाह थाना क्षेत्र के पंचायत सरकार भवन के बगल में एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पार्टी में मौजूद थे. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी की तो 18 लोग शराब के नशे में पाए गए. इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी मिल रहे इस तरह के मामले हैरान करने वाले हैं.

पुलिस की इस कार्रवाई में 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को गिरफ्तार किया गया. साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए. इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है. सभी की जांच कराई गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. रोहतास के एसपी आशीष भारती के निर्देश पर जब छापामारी की गई तो शराब पार्टी का खुलासा हुआ है. पुलिस ने महुआ शराब के अलावे दो पिस्टल भी बरामद किए हैं. जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि प्रदेश में पिछले कई सालों से शराबबंदी है और जिस तरह से पंचायत के मुखिया शराब पार्टी कर रहे हैं. यह शराबबंदी पर कई सवाल खड़े करती है. बताया जाता है कि इस शराब पार्टी में मुखिया गण के पास से दो पिस्टल और कुछ कारतूस भी मिले हैं.

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लिया संज्ञान

इस संबंध में रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि पंचायतों में मुखिया को पंचायत परामर्श समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. ऐसे में नशे की हालत में पकड़े गए सभी मुखिया को परामर्श समिति से पदच्युत करने के लिए सरकार को लिखा जाएगा. यह काफी गंभीर मामला है. प्रशासन इसको संज्ञान में लेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374