Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

अवैध हथियार के साथ शराब की पाटी करते 6 मुखिया सहित 18 गिरफ्तार।

बिहार के सासाराम से हैरतअंगेज खबर सामने आ रही है जहां शराब की पार्टी करते 6 मुखिया सहित 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, बताया जाता है कि दरिगाह थाना क्षेत्र के पंचायत सरकार भवन के बगल में एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पार्टी में मौजूद थे. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी की तो 18 लोग शराब के नशे में पाए गए. इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी मिल रहे इस तरह के मामले हैरान करने वाले हैं.

पुलिस की इस कार्रवाई में 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को गिरफ्तार किया गया. साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए. इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है. सभी की जांच कराई गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. रोहतास के एसपी आशीष भारती के निर्देश पर जब छापामारी की गई तो शराब पार्टी का खुलासा हुआ है. पुलिस ने महुआ शराब के अलावे दो पिस्टल भी बरामद किए हैं. जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि प्रदेश में पिछले कई सालों से शराबबंदी है और जिस तरह से पंचायत के मुखिया शराब पार्टी कर रहे हैं. यह शराबबंदी पर कई सवाल खड़े करती है. बताया जाता है कि इस शराब पार्टी में मुखिया गण के पास से दो पिस्टल और कुछ कारतूस भी मिले हैं.

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लिया संज्ञान

इस संबंध में रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि पंचायतों में मुखिया को पंचायत परामर्श समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. ऐसे में नशे की हालत में पकड़े गए सभी मुखिया को परामर्श समिति से पदच्युत करने के लिए सरकार को लिखा जाएगा. यह काफी गंभीर मामला है. प्रशासन इसको संज्ञान में लेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374