Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

अवैध हथियार के साथ शराब की पाटी करते 6 मुखिया सहित 18 गिरफ्तार।

Whats App

बिहार के सासाराम से हैरतअंगेज खबर सामने आ रही है जहां शराब की पार्टी करते 6 मुखिया सहित 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, बताया जाता है कि दरिगाह थाना क्षेत्र के पंचायत सरकार भवन के बगल में एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पार्टी में मौजूद थे. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी की तो 18 लोग शराब के नशे में पाए गए. इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी मिल रहे इस तरह के मामले हैरान करने वाले हैं.

पुलिस की इस कार्रवाई में 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को गिरफ्तार किया गया. साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए. इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है. सभी की जांच कराई गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. रोहतास के एसपी आशीष भारती के निर्देश पर जब छापामारी की गई तो शराब पार्टी का खुलासा हुआ है. पुलिस ने महुआ शराब के अलावे दो पिस्टल भी बरामद किए हैं. जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि प्रदेश में पिछले कई सालों से शराबबंदी है और जिस तरह से पंचायत के मुखिया शराब पार्टी कर रहे हैं. यह शराबबंदी पर कई सवाल खड़े करती है. बताया जाता है कि इस शराब पार्टी में मुखिया गण के पास से दो पिस्टल और कुछ कारतूस भी मिले हैं.

Whats App

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लिया संज्ञान

इस संबंध में रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि पंचायतों में मुखिया को पंचायत परामर्श समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. ऐसे में नशे की हालत में पकड़े गए सभी मुखिया को परामर्श समिति से पदच्युत करने के लिए सरकार को लिखा जाएगा. यह काफी गंभीर मामला है. प्रशासन इसको संज्ञान में लेगा.

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374