Breaking
गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी। 3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा 27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई ... कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग

अवैध हथियार के साथ शराब की पाटी करते 6 मुखिया सहित 18 गिरफ्तार।

Whats App

बिहार के सासाराम से हैरतअंगेज खबर सामने आ रही है जहां शराब की पार्टी करते 6 मुखिया सहित 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, बताया जाता है कि दरिगाह थाना क्षेत्र के पंचायत सरकार भवन के बगल में एक निजी मकान में 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष सहित 24 लोग शराब पार्टी में मौजूद थे. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी की तो 18 लोग शराब के नशे में पाए गए. इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी मिल रहे इस तरह के मामले हैरान करने वाले हैं.

पुलिस की इस कार्रवाई में 6 मुखिया में दरिगाव पंचायत के मुखिया राजू पासवान, चेनारी के हाटा पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान, विश्रामपुर के धर्मेंद्र सिंह, खुर्नू पंचायत के मुन्ना सिंह तथा चेनारी के मुखिया राजवंश सिंह को गिरफ्तार किया गया. साथ ही सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह भी नशे में पाए गए. इसके अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है. सभी की जांच कराई गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. रोहतास के एसपी आशीष भारती के निर्देश पर जब छापामारी की गई तो शराब पार्टी का खुलासा हुआ है. पुलिस ने महुआ शराब के अलावे दो पिस्टल भी बरामद किए हैं. जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि प्रदेश में पिछले कई सालों से शराबबंदी है और जिस तरह से पंचायत के मुखिया शराब पार्टी कर रहे हैं. यह शराबबंदी पर कई सवाल खड़े करती है. बताया जाता है कि इस शराब पार्टी में मुखिया गण के पास से दो पिस्टल और कुछ कारतूस भी मिले हैं.

Whats App

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने लिया संज्ञान

इस संबंध में रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि पंचायतों में मुखिया को पंचायत परामर्श समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. ऐसे में नशे की हालत में पकड़े गए सभी मुखिया को परामर्श समिति से पदच्युत करने के लिए सरकार को लिखा जाएगा. यह काफी गंभीर मामला है. प्रशासन इसको संज्ञान में लेगा.

3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए     |     कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा     |     27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई योजना     |     कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत     |     CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल     |     खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग     |     पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक     |     बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई     |     झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग     |     गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374