Breaking
सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार राऊ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की आत्महत्या, कोल्‍ड स्‍टोरेज में मिला शव MP के सत्ता संगठन से नाराज़ शाह, लगाई कड़ी फटकार, विधायक मंत्रियों और संगठन नेताओं को दिया अल्टीमेटम

राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन के लिए अहमदाबाद तैयार

Whats App

अहमदाबाद में राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन के लिए तैयार करता है। पूरे शहर को शानदार तरीके से सजाया है। उद्घाटन से एक दिन पहले वहां ड्रोन शो का आयोजन हुआ। इसकी तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”अहमदाबाद में शानदार ड्रोन शो। शहर राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन समारोह के लिए तैयार है।”

36वें राष्ट्रीय खेलों का आगाज गुरुवार को देश के सबसे बड़े अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है। खेलों का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रंगारंग समारोह के जरिए करेंगे। इस दौरान पीएम खेलों में भाग लेने आ रहे देश के 36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के लगभग 15 हजार खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों और ऑफिशियल्स को संबोधित करेंगे।

गुजरात में पहली बार राष्ट्रीय खेलों का आयोजन किया जा रहा है। दरअसल ये खेल गोवा में होने थे और लगातार लटकते आ रहे थे, लेकिन गुजरात सरकार ने सिर्फ तीन माह के अंदर इन खेलों के आयोजन की हामी भर ली, जिसे अब मूर्तरूप दिया जा रहा है। ये खेल अहमदाबाद, गांधीनगर, सूरत, राजकोट, भावनगर और वडोदरा में आयोजित होंगे। इन खेलों में 36 खेल स्पर्धाओं का आयोजन होगा। साइकलिंग की इवेंट दिल्ली के आईजी वेलोड्रम में आयोजित होनी हैं।

सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |     राऊ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की आत्महत्या, कोल्‍ड स्‍टोरेज में मिला शव     |     MP के सत्ता संगठन से नाराज़ शाह, लगाई कड़ी फटकार, विधायक मंत्रियों और संगठन नेताओं को दिया अल्टीमेटम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374