Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

Mp : दो बदमाशों से चोरी की 30 बाइकें बरामद

Whats App

बाग ।  पुलिस ने कनेरी और बड़कच्छ के दो बदमाशों से चोरी की बाइकों का बड़ा जखीरा बरामद किया है। एक नवंबर को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बगैर कागजात बाइक सवार दो लोगों को पकड़ा था। उससे सख्ती से पूछताछ की तो चालक और उसके साथी ने कुबूल किया कि उन्होंने 30 बाइकें चुराई हैं। पुलिस ने अलग-अलग तीन गांवों में खेतों और घरों में छुपाई गई 30 बाइकें बरामद की। इनकी कीमत 14 लाख 30 हजार रुपये आंकी गई है। एसपी आदित्य प्रतापसिंह के निर्देशन, एएसपी देवेन्द्र पाटीदार व एसडीओपी कुक्षी दिलीप बिलवाल के मार्गदर्शन में लगातार वाहन चेकिंग करने के निर्देश मिले थे। थाना प्रभारी रणजीतसिंह बघेल के नेतृत्व में वाहन चेकिंग के दौरान टांडा बायपास रोड पर बाइक सवार दो व्यक्तियों को रोका था। चालक ने बाइक के कागजात नहीं होना बताया। संदेह के आधार पर दोनों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की। इस पर दोनों ने बाइक चोरी की कई वारदातें कुबूल की। 23 वर्षीय उमन केलसिंह चौहान निवासी ग्राम कनेरी से 14 और 20 वर्षीय विकास उर्फ धनराज लीमसिह पंवार निवासी ग्राम बड़कच्छ थाना टांडा से 15 बाइकें बरामद की गई। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया।

खेतों और घरों में छुपाकर रखी थी चोरी की 30 बाइकें

बदमाश चोरी करने के बाद बाइकों को बांट लेते थे। अपने-अपने हिस्से की बाइकें बेचने के लिए अलग-अलग स्थान पर रखते थे। 30 बाइकें बरामद करने और आरोपितों को गिरफ्तार करने में टीआई बघेल सहित चौकी प्रभारी डेहरी एसआइ पीएस तोमर, गिलदारसिंह बघेल व विशेष रूप से प्रधान आरक्षक कुंदन बघेल एवं मांगीलाल गोयल, आरक्षक कैलाश, बलराम, कैलाश गेहलोद व राजू कनेश का योगदान रहा। टीआइ बघेल ने बताया कि दोनों आरोपितों ने अलग-अलग कंपनियों की कुल 30 बाइकें कनेरी, बांकी और बड़कच्छ के घरों और खेतों में फसलों के बीच छुपा रखी थी। बदमाशों ने कुछ बाइक के शातिर अंदाज में चेचिस और इंजन नंबर मिटा दिए हैं। इनके विरुद्ध पूर्व में भी बाइक चोरी को लेकर आपराधिक रिकार्ड है। अधिकांश चोरी के प्रकरण बीते डेढ़-दो माह में घटित हुए हैं। धार जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एफआइआर भी दर्ज है। पुलिस थानों से संपर्क हो गया है। ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया के बाद सुपुर्दगी की कार्रवाई की जाएगी।

Whats App

दूर-दूर से चुरा लाए वाहन

बदमाशों ने धार और समीपवर्ती जिलों के अलावा दूर-दूर तक बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस ने इंजन और चेचिस नंबर से वाहन मालिकों का पता लगाया। ट्रेस करने पर अशोकनगर, मंदसौर, इंदौर, कसरावद के वाहन मालिकों का पता लगा। साथ ही महू, कुक्षी, छोटा बांगड़दा इंदौर, भवती जिला बड़वानी, अन्नापूर्णा इंदौर, धरमपुरी, बड़वानी, चंदन नगर इंदौर, लाबरिया भेरू इंदौर, आलीराजपुर, जलखेड़ा मनावर, शामगढ़ जिला मंदसौर, हरसवाट आलीराजपुर, कसरावद, चंदेरी जिला अशोकनगर, भिटोडा इंदौर, उटावद जिला धार, गंधवानी व बड़वाह के वाहन मालिकों का पता लगा है।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374