New Year
Breaking
गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे. मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका  राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म 'द क्रू' में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार...

यूएनजीए अध्यक्ष ने फिलिस्तीनियों के लिए भरोसा जताने के महत्व पर जोर दिया

Whats App

संयुक्त राष्ट्र| संयुक्त राष्ट्र महासभा के अध्यक्ष साबा कोरोसी ने फिलिस्तीनियों में आशा की भावना लाने के महत्व पर जोर दिया है। कोरोसी ने अंतर्राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर मंगलवार को एक महासभा की विशेष बैठक की, जहां उन्होंने बताया कि, “हम अनुभव से जानते हैं कि कुछ भी असुरक्षा और हिंसा को अंधकार और निराशा से अधिक नहीं चलाता है। हमें फिलिस्तीनियों, विशेष रूप से युवा पीढ़ी के बीच आशा बहाल करने का एक तरीका खोजना चाहिए।”

उन्होंने आह्वान किया कि, सभी मनुष्य एक समान पैदा हुए हैं और समान मानवाधिकारों का आनंद लेने के हकदार हैं। आशा है कि समृद्धि जीरो-सम गेम का परिणाम नहीं हो सकती, बल्कि ऐतिहासिक समझौते पर आधारित एक रणनीतिक प्रयास का परिणाम है। आशा है कि यह संघर्ष हमेशा के लिए नहीं चलेगा। आशा है कि विकास का अधिकार सभी का है। उम्मीद है कि राजनीतिक नेतृत्व उनकी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होगा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, “हमें उनके आत्मनिर्णय के अधिकार के लिए अपनी एकजुटता की फिर से पुष्टि करनी चाहिए। विभाजन के बाद पहले कुछ वर्षों की कठिनाइयों को कम करने के लिए हम अभी भी कुछ प्रारंभिक संरचनाओं के साथ रह रहे हैं। फिलहाल, हमें अभी भी उनकी आवश्यकता है।”

Whats App

उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से ठोस कदमों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने का आह्वान किया। उन्होंने प्रतिनिधियों से मध्य पूर्व में समझौता, प्रत्यक्ष संवाद और वार्ता की तलाश के लिए अपनी सरकारों के साथ तालमेल बनाने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संस्था के प्रतिनिधियों के साथ पौध-रोपण किया     |     जल्द चुनाव के लिए तैयार हैं तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष     |     शिवाजी मार्केट की दुकानें शिफ्ट करना फिर अटका      |     राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषण और सरकार का प्रोपेगेंडा था : शशि थरूर     |     मौसम में होने वाला है बड़ा बदलाव     |     आंध्र प्रदेश के अमारा राजा प्लांट में आग लगी     |     केंद्र सरकार ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक     |     दिलजीत दोसांझ आएगे नजर फिल्म ‘द क्रू’ में, तब्बू, करीना और कृति सनोन के साथ     |     मुंबई एयरपोर्ट पर 28.10 करोड़ की कोकीन के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     गोपालगंज।अन्तर जिला गिरोह के चार सरगना गिरफ्तार मोतिहारी के रहने वाले हैं लुटेरे.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374