Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

गोपालगंज।सेंटर पर वैक्सीन के लिए आपस में भिड़े लोग।

Whats App

हितेश वर्मा
मांझागढ़ गोपालगंज प्रखंड के माधव उच्चतर विद्यालय मांझागढ़ मे बनायीं गयी वैकसीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के लिए पहुचे लोगों ने आगे बढ़ने के लिए आपस में जमकर मारपीट करने लगे। जिससे सेंटर पर अफरातफरी मच गई।अफरातफरी को देख स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए।पुलिस के पहुचने के बाद वैकसीनेशन शुरू हुआ। बताया जाता हैं कि बुधवार को प्रखंड के माधव हाई स्कूल सहित प्रखंड के शेखपरसा, बथुआ, जगरनाथा, निमुईया पंचायतों मे भी कोरोना के टीका के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कैम्प लगाया गया था। कैम्प पर वैकसीनेशन के लिए पहुचे लोग सुबह से ही कतार में खड़े हुए थे। इसी बीच माधव हाई उच्चत्तर विद्यालय स्थित कैम्प पर जब स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन के लिए पहुंचे।तो वहाँ मौजूद लोग आगे बढ़ने के लिए आपस में धक्का मुक्की करने लगे। धक्का मुक्की के बीच ही उपस्थित लोग आपस में उलझ गए और देखते ही देखते आपस मे मारपीट करने लगे। लोगों की मारपीट करने से वहां पर अफरातफरी मच गई। अफरातफरी मचते ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए। स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के भागने के बाद वैकसीनेशन घंटों ठप हो गया। सूचना मिलने के बाद एक्शन मे आयी मांझागढ़ थाना पुलिस ने सेंटर पर पहुंच कर लोगों को समझाया व शांत किया। पुलिस की मौजूदगी मे दुबारा वैकसीनेशन शुरू हुआ।

कम वैकसीन मिलने के कारण हो रही हंगामा।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम वैकसीन उपलब्ध करायें जाने के कारण वैकसीनेशन सेंटर पर हंगामा हो रहा है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम वैकसीन उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि वैकसीनेशन सेंटर पर वैकसीन के लिए लोगों की अपार भीड़ जुट रही हैं।जिसके कारण वैकसीनेशन सेंटर पर मारपीट व हंगामा हो रहा है।

Whats App

वैकसीन के लिए पहुंचे लोग नही किये कोविंद के नियमों का पालन।

प्रखंड के माधव उच्चतर विदयालय सहित पंचायतों मे स्थित वैकसीनेशन सेंटर पर वैकसीन के लिए पहुंचे लोग भूल गए कोविंद का नियम। जिस कोरोना से बचाव के लिए वैकसीन लगवाने पहुंच रहे लोग वैकसीनेशन सेंटर पर सभी नियमों को तोड़ रहे हैं। बिना मास्क व सामाजिक दूरी का पालन किये वैकसीन के लिए एक दुसरे के मूह के करीब सट कर वैकसीन के लिए धक्का मुक्की कर रहे हैं। जिसके वैकसीनेशन सेंटर पर कोरोना का संकट गहराता नजर आ रहा है।

 

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374