Breaking
गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी। 3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा 27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई ... कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग

गोपालगंज।सेंटर पर वैक्सीन के लिए आपस में भिड़े लोग।

Whats App

हितेश वर्मा
मांझागढ़ गोपालगंज प्रखंड के माधव उच्चतर विद्यालय मांझागढ़ मे बनायीं गयी वैकसीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के लिए पहुचे लोगों ने आगे बढ़ने के लिए आपस में जमकर मारपीट करने लगे। जिससे सेंटर पर अफरातफरी मच गई।अफरातफरी को देख स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए।पुलिस के पहुचने के बाद वैकसीनेशन शुरू हुआ। बताया जाता हैं कि बुधवार को प्रखंड के माधव हाई स्कूल सहित प्रखंड के शेखपरसा, बथुआ, जगरनाथा, निमुईया पंचायतों मे भी कोरोना के टीका के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कैम्प लगाया गया था। कैम्प पर वैकसीनेशन के लिए पहुचे लोग सुबह से ही कतार में खड़े हुए थे। इसी बीच माधव हाई उच्चत्तर विद्यालय स्थित कैम्प पर जब स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन के लिए पहुंचे।तो वहाँ मौजूद लोग आगे बढ़ने के लिए आपस में धक्का मुक्की करने लगे। धक्का मुक्की के बीच ही उपस्थित लोग आपस में उलझ गए और देखते ही देखते आपस मे मारपीट करने लगे। लोगों की मारपीट करने से वहां पर अफरातफरी मच गई। अफरातफरी मचते ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए। स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के भागने के बाद वैकसीनेशन घंटों ठप हो गया। सूचना मिलने के बाद एक्शन मे आयी मांझागढ़ थाना पुलिस ने सेंटर पर पहुंच कर लोगों को समझाया व शांत किया। पुलिस की मौजूदगी मे दुबारा वैकसीनेशन शुरू हुआ।

कम वैकसीन मिलने के कारण हो रही हंगामा।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम वैकसीन उपलब्ध करायें जाने के कारण वैकसीनेशन सेंटर पर हंगामा हो रहा है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम वैकसीन उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि वैकसीनेशन सेंटर पर वैकसीन के लिए लोगों की अपार भीड़ जुट रही हैं।जिसके कारण वैकसीनेशन सेंटर पर मारपीट व हंगामा हो रहा है।

Whats App

वैकसीन के लिए पहुंचे लोग नही किये कोविंद के नियमों का पालन।

प्रखंड के माधव उच्चतर विदयालय सहित पंचायतों मे स्थित वैकसीनेशन सेंटर पर वैकसीन के लिए पहुंचे लोग भूल गए कोविंद का नियम। जिस कोरोना से बचाव के लिए वैकसीन लगवाने पहुंच रहे लोग वैकसीनेशन सेंटर पर सभी नियमों को तोड़ रहे हैं। बिना मास्क व सामाजिक दूरी का पालन किये वैकसीन के लिए एक दुसरे के मूह के करीब सट कर वैकसीन के लिए धक्का मुक्की कर रहे हैं। जिसके वैकसीनेशन सेंटर पर कोरोना का संकट गहराता नजर आ रहा है।

 

3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए     |     कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा     |     27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई योजना     |     कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत     |     CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल     |     खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग     |     पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक     |     बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई     |     झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग     |     गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374