Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

गोपालगंज।सेंटर पर वैक्सीन के लिए आपस में भिड़े लोग।

हितेश वर्मा
मांझागढ़ गोपालगंज प्रखंड के माधव उच्चतर विद्यालय मांझागढ़ मे बनायीं गयी वैकसीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के लिए पहुचे लोगों ने आगे बढ़ने के लिए आपस में जमकर मारपीट करने लगे। जिससे सेंटर पर अफरातफरी मच गई।अफरातफरी को देख स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए।पुलिस के पहुचने के बाद वैकसीनेशन शुरू हुआ। बताया जाता हैं कि बुधवार को प्रखंड के माधव हाई स्कूल सहित प्रखंड के शेखपरसा, बथुआ, जगरनाथा, निमुईया पंचायतों मे भी कोरोना के टीका के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कैम्प लगाया गया था। कैम्प पर वैकसीनेशन के लिए पहुचे लोग सुबह से ही कतार में खड़े हुए थे। इसी बीच माधव हाई उच्चत्तर विद्यालय स्थित कैम्प पर जब स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन के लिए पहुंचे।तो वहाँ मौजूद लोग आगे बढ़ने के लिए आपस में धक्का मुक्की करने लगे। धक्का मुक्की के बीच ही उपस्थित लोग आपस में उलझ गए और देखते ही देखते आपस मे मारपीट करने लगे। लोगों की मारपीट करने से वहां पर अफरातफरी मच गई। अफरातफरी मचते ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए। स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के भागने के बाद वैकसीनेशन घंटों ठप हो गया। सूचना मिलने के बाद एक्शन मे आयी मांझागढ़ थाना पुलिस ने सेंटर पर पहुंच कर लोगों को समझाया व शांत किया। पुलिस की मौजूदगी मे दुबारा वैकसीनेशन शुरू हुआ।

कम वैकसीन मिलने के कारण हो रही हंगामा।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम वैकसीन उपलब्ध करायें जाने के कारण वैकसीनेशन सेंटर पर हंगामा हो रहा है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा कम वैकसीन उपलब्ध कराया जा रहा है। जबकि वैकसीनेशन सेंटर पर वैकसीन के लिए लोगों की अपार भीड़ जुट रही हैं।जिसके कारण वैकसीनेशन सेंटर पर मारपीट व हंगामा हो रहा है।

वैकसीन के लिए पहुंचे लोग नही किये कोविंद के नियमों का पालन।

प्रखंड के माधव उच्चतर विदयालय सहित पंचायतों मे स्थित वैकसीनेशन सेंटर पर वैकसीन के लिए पहुंचे लोग भूल गए कोविंद का नियम। जिस कोरोना से बचाव के लिए वैकसीन लगवाने पहुंच रहे लोग वैकसीनेशन सेंटर पर सभी नियमों को तोड़ रहे हैं। बिना मास्क व सामाजिक दूरी का पालन किये वैकसीन के लिए एक दुसरे के मूह के करीब सट कर वैकसीन के लिए धक्का मुक्की कर रहे हैं। जिसके वैकसीनेशन सेंटर पर कोरोना का संकट गहराता नजर आ रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374