Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

मध्‍य प्रदेश के रतलाम में बिहार का युवक पिस्टल और दस कारतूस के साथ गिरफ्तार, जेल भेजा

Whats App

रतलाम। दीनदयाल नगर पुलिस ने त्रिवेणी मेला ग्राउंड क्षेत्र में स्थित शिवालय के पास से बिहार के लक्ष्मण ठाकुर नामक युवक को देशी पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देशी पिस्टल व दस जिंदा कारतूस जब्त किए गए। उसने उसके परिचित को गोली मारने की धमकी दी थी। आरोपित युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय नवीन पुत्र गोरधनलाल शर्मा निवासी मनीष नगर ने शनिवार को शिकायत की थी कि आरोपित लक्ष्णण ठाकुर पुत्र चुल्हाई ठाकुर निवासी ग्राम सकरी धनुबी जिला मधुबनी (बिहार) हालमुकाम कस्तूरबानगर के पास एक पिस्टल है। वह कुछ समय पहले लक्ष्मण के साथ भीलवाड़ा में काम करता था।

अभी लक्ष्मण शहर की कटारिया फैक्ट्री में काम करता है। उसकी गलत आदतों के कारण उसने उससे मिलना बंद दिया तो उसने फोन पर धमकी दी कि त्रिवेणी मेला मैदान में शिवालय के पीछे मिलने आ जा। साथ ही उसने गोली मारने की धमकी दी है। लक्ष्मण पिस्टल लेकर वहां आने वाला है।

Whats App

सूचना मिलने पर एसआइ जगदीश यादव, एएसअाइ विनोद कटारा, प्रधान आरक्षक जितेंद्रसिंह गौर, मनोज पांडेय, आरक्षक अवधेश व मोना शक्तावत ने वहां पहुंचकर घेराबंदी की व शिवालय के पीछे खड़े आरोपित लक्ष्मण ठाकुर को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली।

तलाशी लेने पर उसके पास कमर में फंसी देशी पिस्टल पाई व उसकी मेग्जिन में पांच गोली (कारतूस) पाई गईआ। उसके पास पिस्टल का कवर भी पाया गया, जिस पर उसका नाम लिखा हुआ था। उसकी पेंट की जेब में प्लास्टिक की डिब्बी व उसमें भी पांच गोली रखी पाई गई। आरोपित लक्षमण को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374