Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

सनी देओल और अमीषा पटेल के गुरुद्वारे वाले सीन पर आपत्ति जानिए ऐसे क्या है गदर-2 में

Whats App

 सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर के सीक्वल गदर-2 की शूटिंग चल रही है। फिल्म अगस्त में रिलीज होना है। वहीं फिल्म से जुड़ा एक विवाद सामने आया है। सनी देओल और अमीषा पटेल को लेकर गुरुद्वारा में फिल्माए एक सीन को लेकर आपत्ति दर्ज कराई जा रही है।

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने गदर-2 के उस सीन की निंदा की है, जिसे गुरुद्वारे के अंदर शूट किया गया है। सीन में सनी देओल और अमीषा पटेल को गुरुद्वारे के अंदर हाथ में हाथ डाले देखा जा सकता है। अब सिख संस्था ने फिल्म के निर्देशक और मुख्य किरदारों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

एसजीपीसी के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि इस तरह का सीन गुरुद्वारे पर नहीं फिल्माया जाना चाहिए था और यह अस्वीकार्य है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर विवाद खड़ा हो गया था।

Gadar Re-Release: 9 जून को फिर रिलीज होने जा रही गदर

इस बीच, फिल्म निर्माताओं ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक बार फिर थिएटर्स में ‘गदर’ को रिलीज करने का फैसला किया है। इसके लिए 9 जून 2023 की तारीख तय की गई है। इसी दिन अमीषा पटेल का जन्म दिन है। अमीषा ने फिल्म में सकीना का रोल अदा किया है।

फिल्म निर्माताओं ने अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर फैंस को यह तोहफा देने का फैसला किया है। अमीषा की अदाकारी ने लोगों को दिल जीत लिया था। दूसरे पार्ट में भी वह नजर आएंगी।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374