Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

असदुद्दीन ओवैसी ने किया बाबू सिंह कुशवाहा और भारत मुक्त मोर्चा के साथ गठबंधन, निकाला 2 CM का फॉर्मूला

Whats App

उत्तर प्रदेश में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बाबू सिंह कुशवाहा और भारत मुक्ति मोर्चा के साथ गठबंधन कर लिया है। ओवैसी का कहना है कि अगर उनका गठबंधन सत्ता में आता है तो 2 मुख्यमंत्री होंगे। इनमें से एक OBC समुदाय से होगा और दूसरा दलित समुदाय से होगा। इसके अलावा 3 उप मुख्यमंत्री होने की भी बात कही गई है।

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM इससे पहले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी कर चुकी है जिसमें 9 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। इस लिस्ट में गाजियाबाद, हापुड, मेरठ, सहारनपुर और बरेली के उम्मीदवार हैं।

ओवैसी की पार्टी ने फुरकान चौधरी को गढ़ मुक्तेश्वर(हापुड़), डा. महताब को लोनी (गाजियाबाद), रफत खान को सिवाल खास (मेरठ), हाजी आरिफ को धौलोना (हापुड़), जीशान आलम को सरधाना (मेरठ), तस्लीम अहम को किठोर (मेरठ), मरगूब हसन को सहारनपुर देहात (सहारनपुर), अमजद अली को बेहट (सहारनपुर), शाहीन रजा खान को बरेली (बरेली) विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374