Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

Dindori Accident News : यात्रियों से भरा आटो पलटा, छह से ज्‍यादा घायल

Whats App

डिंडौरी। जिले के करंजिया विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत पाटनगढ़ में खेल मैदान के पास मोड़ पर बुधवार की दोपहर यात्रियों से खचाखच भरा आटो पलट गया। दुर्घटना में शिवकुमार पिता शंकर वालरे निवासी पकरी रुसा 50 वर्ष, कलियान पिता शिवचरण तेकाम 48 वर्ष व उनकी पत्नी मंगली तेकाम 45 वर्ष निवासी पकरी, सोनसिंह पिता नवलू सिंह धुर्वे 50 तेलीटोला, दीपा बाई पति सुरेश आर्मो रहंगी 40 वर्ष को गंभीर चोट आई हैं। बताया गया कि आटो में सवार अन्य लोगों को मामूली चोट आई हैं।

निजी वाहन से पहुंचाया गया अस्पताल : दुर्घटना में घायलों को प्राइवेट वाहन से गोरखपुर कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। पिपरखुट्टा निवासी दलबीर सिंह मरकाम ने बताया कि गोंडवाना कीर्तन करने पलकीटोला से बजाग लमानटोला जा रहे थे। तभी पाटनगढ़ के मोड़ पर अचानक तेज रफ्तार आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना के समय आटो में छोटे-छोटे बच्चे सहित लगभग बीस से अधिक लोग सवार थे। गौरतलब है कि बुधवार को जिस स्थान पर आटो बीच सडक में पलटा हैं वो स्थान एक्सीडेंट जोन के नाम से जाना जाता है। आए दिन यहां छोटे बड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं।

Whats App

सड़क किनारे पलटता तो होता और बड़ा हादसा : स्थानीय लोग भी मानते हैं कि जरा सी चूक पर यहां दुर्घटना होना तय है। बुधवार की घटना को लेकर भी लोगों के बीच अलग-अलग बिंदुओं पर चर्चा है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वो तो गनीमत रही कि आटो बीच रोड में ही पलटा यदि थोड़ा नीचे और सरकता तो सीधा गड्ढे में नीचे गिरता। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों का इलाज स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है। गोरखपुर सहित आसपास के क्षेत्र में ओवरलोड वाहन बेखौफ दौड़ते हैं। इस ओर पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई न किया जाना कई सवाल खड़ा कर रहा है।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374