Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

बम विस्फोट में दो बच्चे भी हुए थे जख्मी, पुलिस ने मस्जिद कमेटी के सचिव सहित चार को किया गिरफ्तार, अल्टो जब्त

Whats App

बांका।  सदर थाना क्षेत्र के नवटोलिया बम कांड में पुलिस की जांच अब अंतिम चरण में पहुंच गयी है। बम विस्फोट में इमाम अब्दुल मोबीन अंसारी की मौत के साथ आसपास को दो बच्चा भी जख्मी हुए थे। दोनों बच्चे की पहचान कर पुलिस ने सदर अस्पताल में उसका मेडिकल भी करा लिया है। एक लड़की और एक लड़का बाहर खेलने के दौरान विस्फोट में पत्थर उड़ने से जख्मी हुआ था। दोनों की हालत अब सामान्य हो गई है। पुलिस ने जख्मी अवस्था में इमाम को इलाज के लिए ले जाये जाना वाला कार भी जब्त कर लिया है। उसका एफएसएल कराया जा रहा है। इधर, पुलिस ने मस्जिद कमेटी के सचिव फारूख को भी गिरफ्तार कर लिया है। सचिव ही मदरसा का भी संचालन करता था। मदरसा के लिए मौलवी मोबीन अंसारी को आठ हजार रूपया महीना वेतन दिया जाता था।

एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मस्जिद कमेटी के सचिव और मदरसा संचालक फारूर्ख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे कांड के संबंध में पूछताछ की जा रही है। साथ ही बम विस्फोट कांड में पूर्व के कांड में नामजद रहे अहमद और इदरिश व कयूम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कांड में अब चार की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके अलावा इमाम को ले जाने वाले रियाजुल से पूछताछ की गई। उसके कार को जब्त कर लिया गया है। उसी कार से जख्मी इमाम को ले जाने के दौरान मौत हो गई थी। ज्ञात हो कि आठ जून को मदरसे में बम ब्लास्ट हुआ था। जिसमें देवघर जिले के सारठ निवासी इमाम की मौत हो गई थी।

मदरसा के दूसरे कमरे में हुआ विस्फोट

Whats App

एसपी ने बताया कि मदरसा का दो कमरा था। मस्जिद से लगे कमरे में मौलवी रहते थे। जबकि दूसरे कमरे में बम विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद दीवार दूसरे कमरे के हिस्से में गिरी। इसी दीवार से कुचलकर इमाम की मौत हो गई है। जबकि दीवार का मलबा उड़कर पास के दो बच्चे को जा लगा था। इससे दोनों बच्चा भी जख्मी हो गया था। एसपी ने बताया कि बम किसने रखा और किसने लाया अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। लेकिन बम रखने के जुर्म में मस्जिद कमेटी के तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374