Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

एक अप्रैल से प्रभावी होंगी नई दरें, टोल पर चुकाने होंगे 10 से 55 रुपये अतिरिक्त

Whats App

हरियाणा के सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग-334बी पर गुजरने वाले वाहन चालकों को अपनी जेबें और ढीली करनी पड़ेंगी। 11 मार्च को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने गांव झरोठी के पास स्थापित किए टोल प्लाजा को शुरू किया था। अब दोबारा टोल टैक्स दरें बढ़ा दी गई हैं। यहां पर अब वाहन चालकों को 10 से लेकर 55 रुपये अतिरिक्त चुकाने होंगे। बढ़ी हुईं टोल की दरें 1 अप्रैल से प्रभावी होंगी। अलग-अलग वाहनों के लिए अलग-अलग रेट तय किए गए हैं।

मेरठ से वाया खरखौदा होते हुए लोहारू (भिवानी) तक जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 334बी पर झरोठी मोड़ के पास स्थापित टोल प्लाजा पर नियमों के तहत कार, जीप व हल्के वाहनों के लिए 65 रुपये, हल्के व्यावसायिक वाहनों के 110 रुपये, बस व ट्रक 225 रुपये, व्यावसायिक वाहन 245 रुपये, भारी वाहन 335 रुपये व ओवरसाइज वाहनों के लिए 430 रुपये टोल फीस शुरू की थी।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के नियमों के तहत झरोठी टोल प्लाजा के 10 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले गैर व्यवसायिक वाहन चालक 285 रुपये का मासिक पास बनवा सकते थे। अब 1 अप्रैल से 20 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले गैर व्यावसायिक वाहन चालक 315 रुपये का मासिक पास बनवा सकेंगे। इसी तरह जीटी रोड के भिगान टोल, केजीपी-केएमपी के टोल प्लाजाओं पर भी टोल दरें बढ़ेंगी।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374