Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

कान्स में रेड कारपेट के बाहर आराध्या बच्चन ने छोड़ी अपनी छाप, विदेशी एक्ट्रेस ने लगा लिया गले

Whats App

Cannes 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो काफी जोर शोर से वायरल हो रहा है.

Cannes 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो काफी जोर शोर से वायरल हो रहा है. जी हां, दरअसल यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या राय बच्चन का है. जिसमें वह अपने दोस्त से एक पार्टी के दौरान वीडियो काॅलिंग पर बात कर रही हैं. इतनी भीड़ और इतने बड़े प्लेटफार्म पर भी आराध्या जरा सा भी हिचकिचाई नहीं. उन्होंने बड़े ही काॅन्फिडेंस के साथ अपना परिचय दिया. इसके बाद ऐश्वर्या भी अपनी इस विदेशी दोस्त के बच्चे से बात करते हुए उनका हालचाल लेती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल अभी कुछ दिन और चलने वाला है. इस खास मौके पर देश और विदेश से कई बड़े बड़े सितारे भाग ले रहे हैं. वहीं, ऐश्वर्या राय बच्च्न कान्स का काफी सालों से हिस्सा रही हैं.  हर बार की तरह वह इस बार भी अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ फ्रेंच रिवेरा पहुंची हैं. जंहा पर हर कोई अपनी अदाओं और टैलेंट से सभी का दिल जीतने की कोशिश में लगा हुआ है. लेकिन वहीं, दूसरी तरफ नन्ही आराध्या ने अपनी सादगी और क्यूट अंदाज से पूरी पार्टी को भी अपना बना लिया.

Whats App

वहीं, पार्टी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या ने वनपीस कैरी किया है जिसमे वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके किसी भी लुक की तारीफ करे वह कम ही है. वह हर जगह अच्छी हीलगती हैं. वहीं, उनकी 10 साल की बेटी आराध्या भी हर बार की तरह बहुत क्यूट नजर आ रही थीं. आराध्या ने पार्टी में लाल कलर की फ्रांक के साथ हेयरबैंड कैरी किया था.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374