Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

2021 की बेस्ट टी20 टीम में चार भारतीय खिलाड़ियों को किया गया शामिल, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने चुनी टीम

Whats App

नई दिल्ली। साल 2021 की बेस्ट टी20 इलेवन का चयन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने किया। अपनी इस टीम में उन्होंने चार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया, लेकिन उन्होंने केएल राहुल, विराट कोहली व रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह नहीं दी। इसके अलावा उन्होंने अपनी इस टीम में पाकिस्तान के तीन खिलाड़ियों को शामिल किया। इस टीम में उन्होंने रिषभ पंत को 12वें खिलाड़ी के तौर पर चुना।

दानिश कनेरिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर बल्लेबाज पाकिस्तान के मो. रिजवान और बाबर आजम को चुना। मो. रिजवान इस साल टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर रहे तो वहीं बाबर आजम ने भी क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। वहीं तीसरे नंबर पर उन्होंने जोस बटलर को शामिल किया जो इंग्लैंड के बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। वहीं आस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श को दानिश ने चौथे नंबर पर रखा तो वहीं लियाम लिविंगस्टोन उनकी टीम में पांचवें नंबर के बल्लेबाज के तौर पर जगह बनाने में सफल रहे।

Whats App

दानिश कनेरिया ने अपनी टीम में दो भारतीय स्पिन आलराउंडर रवींद्र जडेजा और आर अश्विन को शामिल किया। वहीं उन्होंने इस टीम में तीन शानदार तेज गेंदबाज पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी, न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट और भारत के जसप्रीत बुमराह को शामिल किया। बतौर शुद्ध स्पिनर उन्होंने इस टीम में आस्ट्रेलिया के एडम जंपा को जगह दी। इसके अलावा उन्होंने भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत को टीम में 12वें खिलाड़ी के तौर पर रखा।

दानिश कनेरिया की साल 2021 की बेस्ट टी20 टीम

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, जोस बटलर, मिचेल मार्श, लियाम लिविंगस्टोन, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शाहीन शाह अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, एडम जैंपा, रिषभ पंत।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374