Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

इमरान खान के लिए मुसीबत बने उनके ही मंत्री शेख राशिद, कहा- करप्‍शन से निपटने में नाकाम रही सरकार

Whats App

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान की इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख राशिद इस बार प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए ही परेशानी का सबब बन गए हैं। दरअसल, राशिद ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने इमरान खान की मुश्किलों को बढ़ाने का काम किया है। उन्‍होंने कहा है कि सरकार भ्रष्‍टाचार से निपटने में विफल रही है। उनका ये बयान ऐसे समय में आया है जब देश की लगभग सभी विपक्षी पार्टियां इमरान सरकार के खिलाफ एकजुट हैं और लगातार उनपर हमलावर हो रही है।

इन विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि इस सरकार की गलत नीतियों की बदौलत देश में भ्रष्‍टाचार चरम पर पहुंच चुका है। देश में महंगाई बेतहाशा बढ़ी है और लाखों लोग भुखमरी के शिकार हो चुके हैं। विपक्ष इस बात का भी आरोप लगा रहा है कि भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगाने में सरकार नाकाम रही है। साथ ही इमरान सरकार के आने के बाद देश का मान-सम्‍मान विश्‍व स्‍तर पर काफी गिर गया है।

शेख राशिद के बयान के बाद विपक्ष को फिर से इमरान सरकार पर अधिक हमलावर होने का मौका मिल गया है। आपको बता दें कि शेख राशिद पहले भी कई बार इस तरह के बयान दे चुके हैं जिससे इमरान सरकार की मुश्किलें बढ़ी हैं। शेख राशिद का कहना है कि इमरान खान ने वादा किया था कि उनकी सरकार में भ्रष्‍टाचारियो ंपर लगाम लगेगी और उन्‍हें कानून के दायरे में लाया जाएगा, लेकिन, वो अपने इस वादे को निभाने में नाकाम रहे हैं। ये बयान उन्‍होंने कराची में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिया है। पाकिस्‍तान के अखबार द डान की खबर के मुताबिक उन्‍होंने यहां तक कहा कि इस देश में भ्रष्‍टाचार और भ्रष्‍टाचारियों की जड़ें काफी गहरी हैं। सरकार का उनपर कोई दबाव नहीं है।

Whats App

शेख राशिद ने इस प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि लोग इसके लिए हमें दोष देते हैं लेकिन हकीकत ये है कि ये सबकुछ देश की पूर्व की सरकारों की बदौलत हुआ है। इसके बावजूद ये इस सरकार की गलती है कि वो भ्रष्‍टाचार पर रोक लगाने में नाकाम रही है। उन्‍होंने माना कि देश में मौजूदा समय में गैस की किल्‍लत बनी हुई है। ये एक सच्‍चाई है। मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि पाकिस्‍तान के पास हर रोज खाना पकाने के लिए भी गैस की पर्याप्‍त आपूर्ति नहीं है। हालांकि उन्‍होंने इसकी वजह कुछ और बताई। उन्‍होंने कहा कि सरकार ने स्‍वीट केक की तरह गैस कनेक्‍शन बांट दिए हैं, इसके चलते ये दिक्‍कत हुई है।

नवाज शरीफ पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में शेख राशिद ने कहा कि वो झूठ बोलकर ब्रिटेन चले गए और वहां पर उन्‍होंने आज तक किसी भी डाक्‍टर को नहीं कंसल्‍ट नहीं किया है। उन्‍होंने शरीफ पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने न्‍यायपालिका पर हमला किया। उन्‍होंने सेना पर भी आरोप लगाए।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374