Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

इमरान खान के लिए मुसीबत बने उनके ही मंत्री शेख राशिद, कहा- करप्‍शन से निपटने में नाकाम रही सरकार

Whats App

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान की इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख राशिद इस बार प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए ही परेशानी का सबब बन गए हैं। दरअसल, राशिद ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने इमरान खान की मुश्किलों को बढ़ाने का काम किया है। उन्‍होंने कहा है कि सरकार भ्रष्‍टाचार से निपटने में विफल रही है। उनका ये बयान ऐसे समय में आया है जब देश की लगभग सभी विपक्षी पार्टियां इमरान सरकार के खिलाफ एकजुट हैं और लगातार उनपर हमलावर हो रही है।

इन विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि इस सरकार की गलत नीतियों की बदौलत देश में भ्रष्‍टाचार चरम पर पहुंच चुका है। देश में महंगाई बेतहाशा बढ़ी है और लाखों लोग भुखमरी के शिकार हो चुके हैं। विपक्ष इस बात का भी आरोप लगा रहा है कि भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगाने में सरकार नाकाम रही है। साथ ही इमरान सरकार के आने के बाद देश का मान-सम्‍मान विश्‍व स्‍तर पर काफी गिर गया है।

शेख राशिद के बयान के बाद विपक्ष को फिर से इमरान सरकार पर अधिक हमलावर होने का मौका मिल गया है। आपको बता दें कि शेख राशिद पहले भी कई बार इस तरह के बयान दे चुके हैं जिससे इमरान सरकार की मुश्किलें बढ़ी हैं। शेख राशिद का कहना है कि इमरान खान ने वादा किया था कि उनकी सरकार में भ्रष्‍टाचारियो ंपर लगाम लगेगी और उन्‍हें कानून के दायरे में लाया जाएगा, लेकिन, वो अपने इस वादे को निभाने में नाकाम रहे हैं। ये बयान उन्‍होंने कराची में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिया है। पाकिस्‍तान के अखबार द डान की खबर के मुताबिक उन्‍होंने यहां तक कहा कि इस देश में भ्रष्‍टाचार और भ्रष्‍टाचारियों की जड़ें काफी गहरी हैं। सरकार का उनपर कोई दबाव नहीं है।

Whats App

शेख राशिद ने इस प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि लोग इसके लिए हमें दोष देते हैं लेकिन हकीकत ये है कि ये सबकुछ देश की पूर्व की सरकारों की बदौलत हुआ है। इसके बावजूद ये इस सरकार की गलती है कि वो भ्रष्‍टाचार पर रोक लगाने में नाकाम रही है। उन्‍होंने माना कि देश में मौजूदा समय में गैस की किल्‍लत बनी हुई है। ये एक सच्‍चाई है। मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि पाकिस्‍तान के पास हर रोज खाना पकाने के लिए भी गैस की पर्याप्‍त आपूर्ति नहीं है। हालांकि उन्‍होंने इसकी वजह कुछ और बताई। उन्‍होंने कहा कि सरकार ने स्‍वीट केक की तरह गैस कनेक्‍शन बांट दिए हैं, इसके चलते ये दिक्‍कत हुई है।

नवाज शरीफ पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में शेख राशिद ने कहा कि वो झूठ बोलकर ब्रिटेन चले गए और वहां पर उन्‍होंने आज तक किसी भी डाक्‍टर को नहीं कंसल्‍ट नहीं किया है। उन्‍होंने शरीफ पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने न्‍यायपालिका पर हमला किया। उन्‍होंने सेना पर भी आरोप लगाए।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374