Breaking
घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब 'वाई श्रेणी' की सुरक्षा में रहेंगे लगन चढ़ाकर दिल्ली लौट रहे लोगों की कार लोडर से टकराई,दो की मौत,आठ घायल शिव ठाकरे ने पलटा गेम निमृत को बनाया घर का नया कैप्टन, भड़कीं टीना दत्ता सुनक का विदेशी छात्रों को ब्रिटेन में प्रतिबंधित करने के विचार का हो सकता है विरोध सोने और चांदी का आयात घटा मप्र के देवास में स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो बच्चों को आई चोट आइसक्रीम खाने से गले की खराश होगी गायब कोरेक्स की डिलीवरी देते समय 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार रुपए की 170 शीशी कफ सिरप जब्त दुष्कर्म के आरोपी BJP प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हो सकते हैं गिरफ्तार ? पुलिस ने प्रधान अर्जुन थापर, टिंकू, राजन, रजनीश और टोनी को बना मुख्य अभियुक्त

IPL की लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को बनाया कप्तान, इतने करोड़ देकर जोड़ा टीम के साथ

Whats App

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के लिए टूर्नामेंट से जोड़ी गई दो टीमों में से लखनऊ ने अपने तीनों खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। इस वक्त साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा आस्ट्रेलिया के आलराउंडर और भारतीय युवा स्पिनर को भी टीम में शामिल किया गया है।

आइपीएल की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम ने शुक्रवार 21 जनवरी को अपने तीनों ही खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की। मेगा आक्शन में उतरने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में अब इन तीनों ही खिलाड़ियों का नाम नहीं होगा। केएल राहुल के अलावा आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस और भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम ने अपने साथ जोड़ा है। आइपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने नई टीमों के लिए तीन खिलाड़ियों के लिए 15 करोड़, 11 करोड़ और 7 करोड़ की राशि तय की है।

Whats App

लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयंका ने राहुल को 17 करोड़ की राशि के साथ पहले खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जोड़ा है। वहीं स्टोइनिस को 9.2 करोड़ की राशि देकर साइन किया गया है जबकि अनकैप्ड रवि को 4 करोड़ की राशि के साथ लखनऊ टीम का खिलाड़ी बनाया गया है। राहुल पिछले दो सीजन में पंजाब फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर चुके हैं। वहीं स्टोइनिस दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। रवि उसी पंजाब टीम का हिस्सा थे जिसकी कमान राहुल के हाथों में थी।

घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा में रहेंगे     |     लगन चढ़ाकर दिल्ली लौट रहे लोगों की कार लोडर से टकराई,दो की मौत,आठ घायल     |     शिव ठाकरे ने पलटा गेम निमृत को बनाया घर का नया कैप्टन, भड़कीं टीना दत्ता     |     सुनक का विदेशी छात्रों को ब्रिटेन में प्रतिबंधित करने के विचार का हो सकता है विरोध     |     सोने और चांदी का आयात घटा     |     मप्र के देवास में स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो बच्चों को आई चोट     |     आइसक्रीम खाने से गले की खराश होगी गायब     |     कोरेक्स की डिलीवरी देते समय 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार रुपए की 170 शीशी कफ सिरप जब्त     |     दुष्कर्म के आरोपी BJP प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हो सकते हैं गिरफ्तार ?     |     पुलिस ने प्रधान अर्जुन थापर, टिंकू, राजन, रजनीश और टोनी को बना मुख्य अभियुक्त     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374