Breaking
गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी। 3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा 27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई ... कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग

नेपाली मुद्रा के साथ भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहा था धंधेबाज, SSB जवानों ने किया गिरफ्तार

Whats App

सुपौलः बिहार में सुपौल जिले के शैलेशपुर इलाके से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने भारी मात्रा में नेपाली मुद्रा के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

एसएसबी के 45वीं वाहिनी के कार्यवाहक कमांडेंट आलोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि सूचना मिली थी कि एक धंधेबाज भारी मात्रा में नेपाली मुद्रा के साथ सीमा स्तम्भ संख्या 206/01 के समीप पगडंडियों के रास्ते भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाला हैं। सूचना मिलते ही सीमा चौकी शैलेशपुर के गेट पर तैनात सब इंस्पेक्टर सरस्वती कुमार समेत अन्य जवानों को सूचित कर सीमा चौकी के रास्ते से आने-जाने वाले व्यक्तियों की गहन रूप से तलाशी ली जाने लगी। इसी क्रम में देखा गया कि एक व्यक्ति नेपाल प्रभाग से भारतीय क्षेत्र में एक थैला लिए प्रवेश कर रहा हैं।

आलोक कुमार ने बताया कि संदेह के आधार पर उस व्यक्ति को रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान व्यक्ति के पास से नेपाली मुद्रा के एक हजार रुपए के 300 नोट तथा पांच सौ रुपए के 988 नोट (कुल सात लाख चौरानबे हजार रुपए) बरामद हुआ। गहन पूछ-ताछ के पश्चात ज्ञात हुआ कि वह व्यक्ति इस पैसे को अवैध तरीके से भारतीय प्रभाग में खपत करने के उद्देश्य से लेकर आ रहा था। बरामद नेपाली मुद्रा को जब्त कर उचित कागजी कार्यवाही के उपरांत कस्टम कार्यालय भीमनगर के सुपुर्द कर दिया गया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र निवासी इमरुल कैश के रूप में की गई है।

3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए     |     कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा     |     27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई योजना     |     कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत     |     CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल     |     खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग     |     पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक     |     बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई     |     झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग     |     गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374