Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

Salman Khan Movies: दिवाली पर सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर ओपनिंग देने वाले एकमात्र सुपरस्टार बने सलमान खान

Whats App

इंदौर। सलमान खान यकीनन हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि उन्होंने देश में लगातार 17 बार 100 करोड़ की फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाया है। इस रिकॉर्ड में उनकी हालिया रिलीज ‘टाइगर 3’ भी शामिल है। फिल्म ने फ्रैक्चर्ड हॉलिडे का सामना किया और वर्ल्ड कप सीजन में दिवाली के दिन रिलीज हुई। लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और ग्लोबल लेवल पर 500 करोड़ की कमाई की।

सलमान की टाइगर 3 ने किया कमाल

सलमान खान ने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक अलग ही स्टैंडर्ड सेट किया है। जब भी सलमान स्टारर कोई फिल्म बड़े पर्दे पर आती है, तो दर्शकों को उनकी फिल्म से काफी उम्मीदें होती हैं। ‘टाइगर 3’ भी उनमें से एक है, जिसे फैंस और ऑडियंस ने एक्टर के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खूब पसंद किया है। ये सलमान खान का स्टारडम ही है, जो उन्हें अलग लीग में खड़ा करता है। पिछले कुछ सालों में दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही एक खास नंबर को पार करने में भी कामयाब साबित हुई।

टाइगर 3 सबसे बड़ी दिवाली ओपनर

शाहरुख खान की ‘रा वन’ फिल्म, जो 2011 में दिवाली पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 114 करोड़ की कमाई की। वहीं, आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि, अजय देवगन की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने नेशनल बॉक्स ऑफिस पर 200+ करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने दिवाली के दिन रिलीज होने के बावजूद इस फेस्टिवल को बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए कमर्शियली सक्सेसफुल बना दिया।

इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने 44.50 करोड़ का कलेक्शन कर, अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में सामने आई है। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर लगभग 500 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही करण जौहर प्रोडक्शंस के साथ एक शानदार फिल्म लेकर आने वाले हैं।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374