Breaking
गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज ह... गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण कें... गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों ... गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल। गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े.. मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा। माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस) पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक। गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव। गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।

बांका। पत्नी से तंग आकर पति ने गले में फंदा डाल की खुदकुशी।

बांका में धोरैया थाना क्षेत्र के चंदाडीह पंचायत अंतर्गत कुसमी गांव में पत्नी के लगातार प्रताड़ना से तंग आकर
एक पति ने खुदकुशी कर ली। इधर , सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया । इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया । घरवालों ने बताया कि पति – पत्नी के बीच घरेलू विवाद को लेकर एक दिन पूर्व झगड़ा हुआ था । इसी कारण मुकेश घर से शुक्रवार को ही काम पर निकल गया था । वह विजय हाट के किसी निजी व्यक्ति का स्कॉर्पियो चलाता था । शनिवार सुबह घर आया । इसके बाद करीब सात बजे वह फंदे से झूल गया । घटना की सूचना मिलने पर धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय , SIR.K गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन की । पुलिस ने कटहल के वृक्ष से लटके शव को नीचे उतारा । मृतक के घर के आंगन में ही कटहल का वृक्ष है , जिसमें दिलखुश ने मोटे रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली । घटना के बाद पिता सहदेव सिंह , मां कुसुम देवी पत्नी शबनम देवी का रो – रोकर बुरा हाल है । ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व इसी प्रखंड सैनचक गांव निवासी दयानंद सिंह की पुत्री से उसका विवाह धनकुंड मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुआ था । उससे डेढ़ वर्ष की बेटी मानवी भी है । वहीं , कुछ ग्रामीण बताते हैं कि मुकेश कर्ज के बोझ तले भी दबा था । सुसाइड के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है । अपने इकलौते पुत्र को खो देने का गम में बूढ़े मां बाप बदहवास हैं । पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज।टीकाकरण से वंचित लाभार्थियों की पहचान के लिए जिले में चलेगा महा-सर्वे, मोबाइल एप में दर्ज होगी जानकारी।     |     गोपालगंज।अब थावे मंदिर में माता के दर्शन के साथ ही लीजिए “ जीवन रक्षा का डोज”, बनाया गया टीकाकरण केंद्र     |     गोपालगंज। मुखिया के पहली ही पारी में अनु मिश्रा ने रिकॉर्ड मतों से की जीत दर्ज,तो पूर्व के दिग्गजों का भी जाने हाल।     |     गोपालगंज।बैकुंठपुर का युवक भोजपुरी फिल्मों में मचा रहा धमाल।     |     गोपालगंज। निर्जला पर्व के बीच 201 मतदान केंद्रों पर शाम पांच बजे तक पड़े..     |     मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रहे मुखिया प्रत्याशी सहित उनके परिवार को बीच रास्ते बेरहमी से पीटा।     |     माँ ने जिस बेटे के लिए रखा था जिउतिया व्रत उसे अपराधियों ने उतरा मौत के घाट.(सुनामी एक्सप्रेस)     |     पटना। रामाश्रय सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक।     |     गोपालगंज ।पंचायत चुनाव को लेकर भोरे के 6 लोगों पर भेजा गया सीसीए लगाने का प्रस्ताव।     |     गोपालगंज।सामाजिक कार्यों जुड़े से आम नागरिकों को भी मिलेगा प्रशस्ति पत्र।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374