Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

बांका। पत्नी से तंग आकर पति ने गले में फंदा डाल की खुदकुशी।

बांका में धोरैया थाना क्षेत्र के चंदाडीह पंचायत अंतर्गत कुसमी गांव में पत्नी के लगातार प्रताड़ना से तंग आकर
एक पति ने खुदकुशी कर ली। इधर , सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया । इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया । घरवालों ने बताया कि पति – पत्नी के बीच घरेलू विवाद को लेकर एक दिन पूर्व झगड़ा हुआ था । इसी कारण मुकेश घर से शुक्रवार को ही काम पर निकल गया था । वह विजय हाट के किसी निजी व्यक्ति का स्कॉर्पियो चलाता था । शनिवार सुबह घर आया । इसके बाद करीब सात बजे वह फंदे से झूल गया । घटना की सूचना मिलने पर धोरैया थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय , SIR.K गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन की । पुलिस ने कटहल के वृक्ष से लटके शव को नीचे उतारा । मृतक के घर के आंगन में ही कटहल का वृक्ष है , जिसमें दिलखुश ने मोटे रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली । घटना के बाद पिता सहदेव सिंह , मां कुसुम देवी पत्नी शबनम देवी का रो – रोकर बुरा हाल है । ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व इसी प्रखंड सैनचक गांव निवासी दयानंद सिंह की पुत्री से उसका विवाह धनकुंड मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुआ था । उससे डेढ़ वर्ष की बेटी मानवी भी है । वहीं , कुछ ग्रामीण बताते हैं कि मुकेश कर्ज के बोझ तले भी दबा था । सुसाइड के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है । अपने इकलौते पुत्र को खो देने का गम में बूढ़े मां बाप बदहवास हैं । पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374