Breaking
गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध, गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन। गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम। गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप, गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक। गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच। गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन, गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन. गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।

नक्सलियों पर अंकुश लगाना पहली प्राथमिकता।डीआईजी

जमुई से संवाददाता सदानंद कुमार की रिपोर्ट।

मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी के रूप में पदभार ग्रहण किए पंकज सिन्हा ने जमुई जिले में पुलिस अधिकारियों के साथ पहली बार समीक्षात्मक बैठक किए। बैठक में मुंगेर डीआईजी पंकज सिन्हा के समीक्षात्मक बैठक में जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल, मुंगेर एसपी जगुन्नाथ रेड्डी,लखीसराय एसपी सुशील कुमार सिंह, एसपी अभियान सुधांशु कुमार, जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार झाझा एसडीपीओ सतीश चंद्र मिश्रा मुख्यालय डीएसपी लाल बाबू यादव सहित जिले के सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी एवं सभी थानों के प्रभारी उपस्थित रहे।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी पंकज सिन्हा ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता नक्सलियों पर अंकुश लगाने एवं उनकी गतिविधियों को खत्म करने के लिए नक्सल रोधी अभियान को सुचारू रूप से जारी रखना,क्षेत्र में विधि ब्यवस्था बनाये रखना तथा अपराधियों पर नकेल कसना हमारी प्राथमिकता रहेगी। पंचायत चुनाव को लेकर मुंगेर डीआईजी ने कहा कि अभी सरकार द्वारा कोई विशेष गाइडलाइन नहीं प्राप्त हुई है फिर भी पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष हो इसके लिए हम लोग पूरी तरह तैयार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गोपालगंज। आगामी त्यौहार को लेकर डीएम ने की महत्वपूर्ण बैठक-डीजे और जुलूस निकालने पर प्रतिबंध,     |     गोपालगंज में एईएस और जेई से नहीं हुई एक भी बच्चे की मौत : सिविल सर्जन।     |     गोपालगंज।फाइलेरिया से बचाव के लिए सार्थक सिद्ध होगा सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम: डीएम।     |     गोपालगंज में हैवानियत की हदें पार,6 वर्षीय मासूम से गैंगरेप,     |     गोपालगंज।डीएम ने की पदाधिकारियों के साथ समन्वय समिति की बैठक।     |     गोपालगंज।चुनाव कार्य से मुक्ति के लिए आवेदन देने वाले कर्मियों की हुई मेडिकल जांच।     |     गोपालगंज।आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम     |     गोपालगंज।वेक्टर बोर्न डिजीज पर चल रहे समीक्षा बैठक का हुआ समापन,     |     गोपालगंज। 17 सितंबर को जिले के हर पंचायत में होगा वैक्सीनेशन.     |     गोपालगंज।भोरे में पत्नी को सचिव नहीं बनाने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारपीट कर किया घायल ।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374