Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

उज्जैन में जिस थाने में पदस्थ रहा SI, वहीं रेप का केस;

Whats App

उज्जैन  मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला पुलिस में सब इंस्पेक्टर पर रतलाम की एक विवाहित महिला ने फेसबुक पर दोस्ती के बाद लिव इन रिलेशन में रखने का आरोप लगाया। उसके साथ फर्जी शादी की और यौन शोषण व ब्लैकमेल भी किया गया। महिला चिमनगंज थाने पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंची लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो अपनी बात का वीडियो वायरल कर दिया। बाद में पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया और सब इंस्पेक्टर को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

उज्जैन पुलिस के भैरवगढ़ थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर विकास देवड़ा के खिलाफ रतलाम की एक महिला ने अपने साथ धोखाधड़ी, यौन शोषण, ब्लैकमेल करने की शिकायत की है। महिला और महिला के पति ने अपनी बात का वीडियो बनाकर वायरल किया है जिसमें भैरवगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर देवड़ा पर आरोप लगाया है कि उसने महिला से फेसबुक के सहारे पहले दोस्ती की। महिला के पति ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर ने वर्दी का सहारा लेकर उसकी पत्नी को ब्लैकमेल किया और उसके बच्चे के साथ मारपीट कर उन्हें धमकाया।

कई महिलाओं से संबंध के आरोप

Whats App

पीड़ित महिला का आरोप है कि देवड़ा के कई महिलाओं से संबंध हैं। उसने अपने साथ यौन शोषण और ब्लैकमेल करने किए जाने की शिकायत की है। उसका कहना है कि देवड़ा ने फर्जी ढंग से शादी रची और फिर गलत काम करता रहा। अन्य महिलाओं से संबंध रखे। मारपीट करता रहा। चिमनगंज थाने में पहुंची उक्त महिला ने वीडियो में आरोप लगाया है कि वह पांच घंटे से एफआईआर दर्ज कराने का इंतजार कर रही है लेकिन पुलिस टालमटोल कर रही है। हालांकि बाद में महिला की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374