Breaking
वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं... मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटव... शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर.... दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात... गुना में महिलाओं पर भड़की प्रियदर्शनी राजे, कहा- अपना काम खुद करना सीखो युवक ने ससुराल वालों को किया फोन.. बोला तुम्हारी बेटी को मार दिया है आकर ले जाओ झारखंड: रांची में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी; 15 जख्मी बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का ... दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में बाबर आजम को कुछ अलग करने की जरूरत नहीं: रमीज राजा

Whats App

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान रमीज राजा ने पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को होने वाले टी20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर कहा कि बाबर आजम ने मौजूदा टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम का अच्छा नेतृत्व किया है और गुरुवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ अलग करने की जरूरत नहीं है।

पाकिस्तान ने सुपर 12 में अपने सभी पांच मुकाबले आराम से जीते हैं। ऐसे में आस्ट्रेलिया को हराने के लिए पाकिस्तान को पसंदीदा माना जा रहा है, लेकिन आस्ट्रेलिया भी कम नहीं है। पीसीबी के मुखिया रमीज राजा ने एक बयान में कहा, “अब तक पाकिस्तान टीम ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने लगातार प्रदर्शन से हमें प्रभावित किया है। मुझे नहीं लगता कि बाबर आजम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में कुछ अलग करने की जरूरत है। टीम को सिर्फ प्रेरित रहना चाहिए और निडर होकर खेलना चाहिए।”

रमीज राजा ने कहा कि वह यह देखकर खुश हैं कि पाकिस्तान की टीम ने टी20 विश्व कप में लगातार अच्छा प्रदर्शन करके और लगातार पांच मैच जीतकर खुद को साबित किया है। उन्होंने कहा, “भारत पर जीत एक मजबूत स्वभाव का परिणाम थी, जबकि हमने न्यूजीलैंड को कुछ अच्छी योजना के साथ हराया, जबकि अफगानिस्तान टीम पर जीत उनके स्पिनरों को अच्छी तरह से खेलने के बाद मिली।”

Whats App

उनका कहना है, “आपने नाकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर लिया है। जीत या हार किसी इंसान के हाथ में नहीं होती है, लेकिन आपको बस अच्छा क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहिए और आत्मविश्वास रखना चाहिए। पूरे देश की दुआएं आपके साथ हैं।” रमीज ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी हुई कि कोई भी खिलाड़ी हार से नहीं डरता और वे निडर क्रिकेट खेल रहे हैं जो कि क्रिकेट का ब्रांड है जिसे पाकिस्तान को हमेशा खेलना चाहिए।

वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं… मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटवारी     |     शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर….     |     दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात…     |     गुना में महिलाओं पर भड़की प्रियदर्शनी राजे, कहा- अपना काम खुद करना सीखो     |     युवक ने ससुराल वालों को किया फोन.. बोला तुम्हारी बेटी को मार दिया है आकर ले जाओ     |     झारखंड: रांची में भीषण सड़क हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी; 15 जख्मी     |     बंगाल में एक चॉकलेट बम भी फटता है, तो केंद्र भेज देता है CBI, NIA, NSG, संदेशखाली अभियान पर ममता का हमला     |     दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में…मोदी के ‘400 पार’ पर तेजस्वी का हमला     |     सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला     |     बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374