Breaking
भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के... दूल्हा-दुल्हन के वेलकम में धुंआ निकालने में इस्तेमाल Dry Ice खुले में फेंकी, खाने से 3 साल के बच्चे ... उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो...भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ... चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़ जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी 2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाय... ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना ...

बिहार के छात्र का चीन में मर्डर, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बोले

Whats App

पुरुषोत्तम कुमार।

इस वक्त बिहार के गया जिले से बड़ी खबर आ रही है। शहर के दुर्गा स्थान के समीप पुलिस लाइन पहाड़ी पर रहने वाले उदय पासवान के 20 वर्षीय पुत्र नागसेन अमन की चीन के विश्वविद्यालय में अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई है। चीनी विश्वविद्यालय द्वारा इस संबंध में उसके परिजनों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराना पूरी तरह से गलत है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को गया परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि वे लगातार चीन में भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं। उन्होंने इस मामले को लेकर भारत सरकार से भी बातचीत की है और मारे जाने वाले युवक का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों तक पहुंचाया जा सके, इसकी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चीन की पुलिस के द्वारा अभी मामले की छानबीन की जा रही है। भारतीय दूतावास के अधिकारी भी लगातार चीनी पुलिस अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं। उन्होंने युवक की हत्या मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
गया के युवक का चीन में मर्डर, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बोले-चीनी विवि द्वारा परिजनों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराना गलत है।

भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुख्यमंत्री ने SIT गठित कर जांच के दिए आदेश…     |     दूल्हा-दुल्हन के वेलकम में धुंआ निकालने में इस्तेमाल Dry Ice खुले में फेंकी, खाने से 3 साल के बच्चे की मौत     |     उमंग सिंघार, उमंघ सिंघार है, कोई सिंधिया नहीं जो…भाजपा में जाने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया     |     चुनाव के बीच सरकार ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, पहली बार जीएसटी कलेक्शन हुआ 2.10 लाख करोड़     |     जब सड़कों पर बहा था खून… बम, फायरिंग और कई मौतों के बाद ऐसे शुरू हुआ मजदूर दिवस     |     भारतीय सेना में अफसर बनने का मौका, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी     |     2024 का चुनाव सबसे खर्चीला, पानी की तरह बह रहा पैसा, अमेरिका भी पिछड़ा     |     पहले बुलाया मिलने, फिर करवा दी भाई और पिता से बॉयफ्रेंड की हत्या     |     कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड आतंकी लंडा-सत्ता ने सुनार से मांगी 10 लाख की फिरौती, ‘No’ सुनते ही करवाया ये कांड     |     ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल, बोलीं- ‘विकास के महायज्ञ में मुझे भी हिस्सा लेना चाहिए’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374