Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

गुलाम कश्मीर में कट्टरपंथियों और पाकिस्तानी सेना की नजदीकियों का हो रहा जमकर विरोध

Whats App

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कब्जे वाले गुलाम कश्मीर के कई स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं ने स्थानीय प्रशासन की उपेक्षा करने पर पाकिस्तान सरकार की जमकर आलोचना की है। साथ ही कट्टरपंथियों और पाकिस्तानी सेना के बीच नजदीकियों का भी जमकर विरोध किया है। जस्ट अर्थ न्यूज के अनुसार कश्मीर कल्चरल अकादमी के महानिदेशक के तौर पर पाकिस्तान ने इरफान अशरफ को नियुक्त किया है। इरफान को गुलाम कश्मीर में चुनाव के दौरान खुले आम तालिबानी आतंकियों के साथ मिलकर और हथियार लेकर स्थानीय लोगों को धमकाते देखा गया था

इमरान सरकार पर लगा स्थानीय प्रशासन को दबाने का आरोप

इरफान अशरफ के पोस्टरों में सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के फोटो लगे थे जो पाकिस्तानी सेना और कट्टरपंथियों की नजदीकियों को जाहिर कर रहे थे। ऐसे ही एक अन्य मामले में पाकिस्तान में प्रतिबंधित आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के पूर्व साथी मजहर सईद को उलेमा और माशेख के लिए आरक्षित सीट पर इमरान खान की पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया था। तब स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान और चीन के मानवाधिकार उल्लंघन के मामलों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय समुदाय से मदद मांगी थी।

Whats App

गुलाम कश्मीर में नियक्त किए जा रहे कट्टरपंथी तत्व

एक रिपोर्ट के अनुसार आर्थिक संभावनाओं की कमी और विकास कार्यो में भारी भ्रष्टाचार के चलते गुलाम कश्मीर में युवाओं का भविष्य अंधकारमय है। इस संबंध में युनाइटेड कश्मीर पीपुल्स नेशनल पार्टी (यूकेपीएनपी) के सेंट्रल सेक्रेट्री और विदेश मामलों की समिति (ब्रूसेल्स व ईस्टर्न यूरोप) के डायरेक्टर ने यूरोपीय यूनियन के अध्यक्ष उर्सला वोन डेर लेयन को पत्र लिखा और गुलाम कश्मीर सरकार में कट्टरपंथी तत्वों की नियुक्ति की शिकायत की।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374