Breaking
झालावाड़: ससुर पर रेप का आरोप लगाया, फिर कुल्हाड़ी से काटा… हत्यारोपी बहू गिरफ्तार विधवा बहू पर गंदी नजर, ससुर ने नातियों के नाम कर दी जमीन; बेटे ने बाप का घोंट दिया गला एटा: प्रधान ने BDO पर किया हमला, 36 घंटे में बुलडोजर से ढहाया आरोपी का मकान …तो मारा जाता पूरा परिवार, पिता की हत्या के बाद मां और दो भाई थे निशाने पर, ऐसे पकड़ी गई कातिल बेटी संस्कारधानी को हिलाकर भयाक्रांत करने वाली तारीख आज, भूकंप के मामले में जबलपुर संवेदनशील अब शील नागू होंगे मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के नए एक्टिंग चीफ जस्टिस बच्‍ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग, सैकड़ों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को दिया शादी का झांसा, खुद को बताया पूर्व विधायक का पुत्र, दुष्कर्म का माम... शिक्षक का एटीएम कार्ड बदलकर चार बार में निकाले 62500 रुपये राजाराम नगर रेल अंडरपास से 33 दिन बाद शुरू हुआ आवागमन, लोगों को मिली सुविधा

कांग्रेस नेता की SC से डिमांड, लोकसभा चुनाव से पहले न की जाए नए इलेक्शन कमिश्नर की नियुक्ति

Whats App

चुनाव आयोग में दो आयुक्तों की नियुक्ति रोकने की डिमांड करते हुए केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। कहा जा रहा है कि अरुण गोयल के इस्तीफे के बाद इस सप्ताह के अंत तक दो आयुक्तों को नियुक्त किया जा सकता है। बता दें कि फरवरी में अरुप चंद्रा चुनाव आयुक्त के पद से रिटायर हुए थे, जिसके बाद इस पैनल में आयुक्त राजीव कुमार ही रह गए हैं।

इस संबंध में कांग्रेस नेता जया ठाकुर द्वारा दायर याचिका में आरोप लगाया गया है कि CEC और EC की नियुक्ति पर नया कानून स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के हक में नहीं है। साथ ही यह भी कहा गया है कि संबंधित मामले में सुनवाई की ज़रुरत है।

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी की अध्यक्षता वाली उच्चाधिकार प्राप्त समिति की 15 मार्च को होने वाली बैठक में नए निर्वाचन आयुक्तों की नियुक्ति के लिए नामों को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

झालावाड़: ससुर पर रेप का आरोप लगाया, फिर कुल्हाड़ी से काटा… हत्यारोपी बहू गिरफ्तार     |     विधवा बहू पर गंदी नजर, ससुर ने नातियों के नाम कर दी जमीन; बेटे ने बाप का घोंट दिया गला     |     एटा: प्रधान ने BDO पर किया हमला, 36 घंटे में बुलडोजर से ढहाया आरोपी का मकान     |     …तो मारा जाता पूरा परिवार, पिता की हत्या के बाद मां और दो भाई थे निशाने पर, ऐसे पकड़ी गई कातिल बेटी     |     संस्कारधानी को हिलाकर भयाक्रांत करने वाली तारीख आज, भूकंप के मामले में जबलपुर संवेदनशील     |     अब शील नागू होंगे मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के नए एक्टिंग चीफ जस्टिस     |     बच्‍ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को फांसी देने की मांग, सैकड़ों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे     |     फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को दिया शादी का झांसा, खुद को बताया पूर्व विधायक का पुत्र, दुष्कर्म का मामला दर्ज     |     शिक्षक का एटीएम कार्ड बदलकर चार बार में निकाले 62500 रुपये     |     राजाराम नगर रेल अंडरपास से 33 दिन बाद शुरू हुआ आवागमन, लोगों को मिली सुविधा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374